बरेली: महिलाओं के साथ धोखाधड़ी और गलत काम करने के लिए लोग कितना गिर सकते हैं, कुछ कहा नहीं जा सकता। बरेली जनपद के थाना सुभाष नगर क्षेत्र के बंसी नगला की रहने वाली महिला ने एसएसपी से रुपए छीन लेने और जबरन लगातार दुष्कर्म करने की शिकायत की है। महिला ने गांव के रहने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

एसएसपी ऑफिस पहुंची महिला ने बताया कि बीते 25 मई को मोहल्ले का ही रहने वाला मुनीश पुत्र हरिराम उसके घर पर आया और कहने लगा कि उसके पति का एक्सीडेंट हो गया है। रुपयों की सख्त जरूरत है। पीड़िता का आरोप है कि इसके बाद 1 लाख 20 हजार रुपए व सोने की झुमकी ले लिया और उसके साथ चली गई। जिस वक्त वह उन लोगों के साथ गई, उस समय उसकी सास घर पर नहीं थी। उसकी सास जब घर लौटी तो पता चला कि मुनीश उसकी पुत्रवधू को अपने साथ ले गया है। उसके साथ उसने बहू की तलाश की लेकिन उसका कही पता नहीं चला। उधर 7 जून को महिला बुरी तरह से घबराई हुई घर लौटी तो उसने पूरा माजरा सुनाया।

इसे भी पढ़ें: जीजा संग भागी तीन बच्चों की मां

पीड़िता ने बताया कि मुनीश व उसका भाई आदेश पुत्र हरिराम और हरिराम ओमपाल पुत्र मैकूलाल तथा वीरपाल पुत्र ओमपाल उसे अपने साथ रुद्रपुर ले गए थे। वहां उन लोगों ने उसके रुपए और सोने की झुमकी छीन ली। मनीष ने रुद्रपुर में उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे दिल्ली ले गए। यहां भी उसके साथ लगातार दुष्कर्म किया गया। महिला किसी तरह अपने आपको छुड़ाकर वापस घर आ गई। घर पहुंचकर उसने सारा माजरा बताया। महिला और उसकी सास एसएसपी ऑफिस पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

इसे भी पढ़ें: छात्रा से बनाया शरीरिक संबंध फिर किया सामूहिक दुष्कर्म

Spread the news