पीलीभीत/बरेली: फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करने वाली छात्रा के साथ उसके प्रेमी ने चाय में नशीला पदार्थ देकर गैंगरेप किया। पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप समेत तमाम अन्य संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। जानकारी के अनुसार बरेली जनपद के बरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव की रहने वाली कक्षा 12वीं की छात्रा ने पुलिस को दिए तहरीर में आरोप लगाया है कि वह नवाबगंज स्थित आईटी सलूशन कंपनी से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही है। वहां उसके साथ माधोटांडा थाना क्षेत्र के गांव संदई का अजीत उर्फ छबीले भी फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रहा है। पीड़िता का आरोप है कि अजीत यादव ने उसे प्रेम जाल में फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

5 मई को जब उसने अजीत से शादी करने की बात कही तो उसने फोन करके मंडी गेट के पास मिलने के लिए बुलाया। वहां पर वह अपने तहेरे भाई रंजीत यादव के साथ मोटरसाइकिल पर बैठाकर जंगल के रास्ते जमुनिया खासपुर गांव अपनी रिश्तेदारी में ले गया। पीड़िता का आरोप है कि अपने रिश्तेदार बृजपाल यादव के घर ले जाकर अजीत यादव व तहेरे भाई राम सिंह यादव ने उसे चाय में नशीला पदार्थ दे दिया। फिर बेहोशी की हालत में उसके साथ प्रेमी के अलावा उसके दोस्तों ने भी बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। होश में आने पर जब पीड़िता ने विरोध जताया तो प्रेमी के रिश्तेदार बृजपाल यादव ने उसके साथ गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी दी।

इसे भी पढ़ें: विवाहिता को बनाया हवस का शिकार

15 दिनों तक उसे अपने घर में बंधक बनाकर भी रखा। छात्रा का अरोप है कि अजीत यादव और रंजीत यादव दोनों उसे हरिद्वार में नौकरी दिलाने का झांसा देकर वहां ले गए और किराए के मकान में रखा। वहां भी दोनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद दोनों अपनी मामी की तबीयत खराब होने की बात कहकर उसे हरिद्वार में ही छोड़कर चले गए। बरखेड़ा थाना पुलिस ने पीड़िता से मिली तहरीर के आधार पर प्रेमी अजीत यादव, रणजीत यादव और ब्रजपाल यादव के खिलाफ गैंगरेप, बंधक बनाने, गाली गलौज करने की धाराओं में मामला दर्ज किया है थाना अध्यक्ष उदयवीर सिंह का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। उसी आधार पर कार्रवाई होगी।

इसे भी पढ़ें: दरोगा ने महिला अधिवक्ता से किया गैंगरेप

Spread the news