बरेली: तीन बच्चों की मां पति को छोड़कर अपने जीजा के साथ फरार हो गई। पीड़ित पति अपनी मां के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचकर पत्नी की तलाश करने की गुहार लगाई है। जानकारी के मुताबिक कुलदीप भारद्वाज ग्राम कुरतरा फतेहगंज पश्चिमी का रहने वाला है। वह साइकिल से फेयरी लगाकर मसाले बेचता है। उसकी शादी 24 अप्रैल, 2008 को आंवला की रहने वाली चांदनी भारद्वाज के साथ हुई थी। उसके तीन बच्चे हैं। कुलदीप भारद्वाज के छोटे बहनोई हरदोई में रहते हैं।

कुलदीप की पत्नी चांदनी भरद्वाज के अपने नंदोई विकास भारद्वाज से अवैध संबंध बन गए। जानकारी होने पर कुलदीप भारद्वाज ने अपनी पत्नी को बहुत समझाया, लेकिन उसके सिर पर इश्क का भूत चढ़ा हुआ है। वह कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थी और अपने पति को छोड़कर जीजा के साथ चली गई। चांदनी ने अपने पति पर 50 गज का मकान अपने नाम कराने का भी दबाव डाला था। मजबूर होकर कुलदीप ने मकान उसके नाम कर दिया। उसके बाद चुपचाप चांदनी ने मकान 6 लाख रुपये में बेच दिया।

इसे भी पढ़ें: छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म

6 लाख रुपये लेकर वह अपने अपने जीजा विकास कटिहार के साथ हरदोई में रह रही है। विकास कटियार ने कुलदीप को धमकी दी है कि अगर उसने कहीं कोई शिकायत की या राज खोला तो उसको जान से मार दिया जाएगा। उसकी पत्नी चांदनी ने भी कई बार धमकी दी है कि अगर उसके पति ने उसको बदनाम किया या उसकी बात नहीं मानी तो वो उसे झूठे मुकदमे में फंसा कर जेल भिजवा देगी। मजबूर होकर कुलदीप अपनी मां के साथ एसएसपी दफ्तर पहुंचा और शिकायत दर्ज कराते हुए पत्नी बच्चों सहित वापस दिलवाने की मांग की है।

इसे भी पढ़ें: विवाहिता को बनाया हवस का शिकार

Spread the news