Pushpa 2 Release Date Update: बॉलीवुड में फिल्मों रिलीजिंग में देरी हीरो-हिरोइन की वजह से होती है। अभिनेता व अभिनेत्रियों की तरफ से समय से शूटिंग पूरी न कर पाने की वजह से बॉलीवुड की फिल्मों की रिलीजिंग अक्सर टल जाया करती हैं। क्योंकि बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक अपनी फिल्म शुरू करने के लिए हीरो-हीरोइन की डेट्स का इंतजार करते हैं। ऐसे में हीरो व हिरोइन की तरफ से डेट्स न मिलने पर फिल्मों की शूटिंग टल जाती है। (Pushpa Two Shooting) वहीं तेलुगु की सुपर हिट पुष्पा के लेट (Pushpa 2 Release Date Update) होने की वजह हीरो-हिरोइन नहीं बल्कि और वजह है।

Pushpa Two Release Date Update

जानकारी के मुताबिक दिसंबर 2021 में रिलीज हुई पुष्पा का सीक्वल 2022 (Pushpa 2 Release Date Update) के अंत तक आना था। लेकिन अब इसमें देर हो चुकी है और यह फिल्म दिसंबर 2022 में रिलीज नहीं हो पाएगी। उम्मीद की जा रही है कि अब यह फिल्म 2023 के (Pushpa 2 Release Date Update) आखिर तक रिलीज होगी। फिल्म के लेट होने की वजह जानकर आपको आश्चर्य होगा कि इसके लेट होने की वजह हीरो-हीरोइन नहीं बल्कि इसके प्रोडक्शन डिजाइनर हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

बताया जा रहा है कि फिल्म के प्रोडक्शन डिजाइनर रामकृष्ण दूसरी फिल्म में व्यस्त चल रहे थे। वहीं पुष्पा 2 (Pushpa Two Shooting) के निर्माताओं ने उनकी जगह किसी दूसरे को लेना सही नहीं समझा। फिल्म निर्माताओं का कहना है कि पुष्पा को उन्होंने ने डिजाइन किया था। ऐसे में पुष्पा 2 (Pushpa Two Shooting) और कितना बेहतर व भव्य बनाया जा सकता है, उसे रामकृष्ण समझते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

बता दें कि पुष्पा के रिलीज के बाद रामकृष्ण साउथ के एक और बड़े स्टार राम चरण की फिल्म ‘हैशटैग आर सी 15’ की तैयारियों में लगे हुए थे। फिल्म के निर्माता-निर्देशक की कोशिश थी कि वह समय से इसे पूरा शूट कर लेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो सकता। हालांकि फिल्म पुष्पा की शूटिंग खत्म होने के बाद रामकृष्ण और उनकी टीम फरवरी 2021 से मई 2021 तक इस पर काम कर रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

इसके बावजूद भी फिल्म की शूटिंग छह महीने के लिए आगे बढ़ गई। इधर पुष्पा की रिलीजिंग डेट थोड़ी आगे बढ़ गई, तो वह लोग राम चरण की फिल्म पर काम करते रहे। अब जब पुष्पा 2 की राइटिंग और शूटिंग की तैयारियों का काम पूरा हो गया तो इसके निर्माता-निर्देशक रामकृष्ण के इंतजार में रुक गए। वहीं हैशटैग आर सी 15 की भी शूटिंग तारीखें पुष्पा 2 से टकराने लगीं तो रामकृष्ण ने पुष्पा 2 के साथ काम करने का फैसला किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

प्रोडक्शन डिजाइनर रामकृष्ण के आते ही फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa Two Shooting) का काम पूरे जोरों पर है। रामकृष्ण के मुताबिक पुष्पा 2 अपनी पिछली फिल्म से कहीं बड़ी और भव्य होगी। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि पुष्पा के निर्देशक सुकुमार फिल्म शुरू होने से पहले ही स्पष्ट कर चुके थे कि यह दो भाग में बनेगी। रामकृष्ण के मुताबिक पुष्पा के दूसरे पार्ट को भव्य बनाने के तमाम दरवाजे खुले हैं और इसे शानदार बनाने के लिए काम चल रहा है।

इसे भी पढ़ें: सोनाली के साथ वॉशरूम में क्या हुआ था इसका खुलासा होना बाकी

इसे भी पढ़ें: Sonali Phogat की मौत हत्या थी, पीए सुधीर पर दुष्कर्म का आरोप

Spread the news