नई दिल्ली: बिग बॉस की प्रतियोगी और भाजपा नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत की मिस्ट्री उलझती जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चोट की पुष्टि होने के बाद गोवा पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया है। खबरों के मुताबिक डिप्टी एसपी जिवबा दालवी ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है जिनका नाम सुधीर सागवान और सुखविंदर वासी है। बताया जा रहा है कि सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का पीए सुधीर सागवान ही उसे अस्पताल ले गया था।

Sonali Phogat के शरीर पर चोट के निशान

भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के भाई रिंकू ढाका ने उनके पीए सुधीर सागवान और सुखविंद वासी पर गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत की थी। गुरुवार को सोनाली के शव का पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में नया मोड़ आ गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट हैरान करने वाली थी। उनके शरीर पर कई जगह चोट के निशान पाए गए थे। सोनाली के रिश्तेदार के अनुसार पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद सुधीर सागवान और सुखविंदर वासी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इसे भी पढ़ें: महिला के साथ सिपाही का अश्लील वीडियो वायरल

सुधीर सोनाली (Sonali Phogat) का करता था शारीरिक शोषण

गौरतलब है कि सोनाली की मौत के बाद से ही उनके परिवार के सदस्यों ने उनके पीए सुधीर सागवान पर हत्या करने का शक कर रहे थे। उधर गोवा पुलिस ने भी इस बात को स्वीकार किया था कि सुधीर ने ही सोनाली फोगाट को अस्पताल में भर्ती करवाया था। सोनाली फोगाट के परिजनों ने आरोप लगाए थे कि सुधीर सागवान सोनाली को नशा देता था और शारीरिक शोषण करता था। उसके पास सोनाली के अश्लील वीडियो था और उसी की आड़ में वह सोनाली का शारीरिक शोषण करता था। परिवार वालों का आरोप है कि सोनाली की संपत्ति हड़पने के लिए उनके सुधीर ने ही हत्या की है।

टिकटॉक से बनाई थी पहचान

मूल रूप से भूथन कलां की रहने वालीं सोनाली फोगाट टिकटॉक से अपनी पहचान बनाई थीं। उनकी शादी संजय फोगाट के साथ हुई थी और दोनों से एक बेटी भी है। वर्ष 2016 में उनके पति संजय फोगाट की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। संजय का शव उनके फार्म हाउस में पाया गया था। बिगबॉस में सोनाली फोगाट ने बताया था कि पति की मौत के बाद वह टूट गई थीं।

इसे भी पढ़ें: अली बनकर युवती को प्यार में फंसाया

भूपेंद्र चौधरी बने नए प्रदेश अध्यक्ष, मुलायम के खिलाफ ठोकी थी ताल

Spread the news