उन्नाव: योगी आदित्यनाथ राज में उत्तर प्रदेश पुलिस (uppolice )  अपराध के नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। अपराधियों पर सख्त कार्रवाई की बात को लेकर सीएम योगी, सख्त प्रशासन का दंभ भर रही है, वहीं यूपी पुलिस (uppolice )  वसूली, हत्या और दुष्कर्म जैसे घिनौने मामले में नया रिकॉर्ड बना रही है। ताजा मामला उन्नाव जनपद में तैनात एक सिपाही (हेड कांस्टेबल) का सामने आया है। वीडियो (viral video)  में सिपाही महिला के साथ अश्लील हरकतें करते कैमरे में कैद हो गया है। सोशल मीडिया के दौर में उसका यह वीडियो जंगल की तरह फैल गई। वहीं भद पिटने के बाद सिपाही का सस्पेंड कर आगे की कार्रवाई किए जाने की बात कही जा रही है।

विभागीय कार्रवाई का आदेश

पुलिस अधिकारियों की तरफ से सिपाही के खिलाफ विभागीय कार्रवाई का आदेश दिया गया है। वहीं वीडियो वायरल (viral video)  होने से उन्नाव पुलिस (uppolice)  की जमकर किरकिरी हो रही है। गौरतलब है कि सोमवार की दोपहर सोशल मीडिया पर करीब 10 सेकेंड का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ। इसमें बंद कमरे में हेड कांस्टेबल दीप सिंह एक महिला के साथ अश्लील हरकतें करते देखा जा रहा है। वीडियो (viral video)  को देख कर लग रहा है महिला ने ही पहले से मोबाइल या किसी अन्य कैमरे को रिकार्डिंग मोड में रख कर सिपाही की करतूत को रिकार्ड किया है।

इसे भी पढ़े: अली बनकर युवती को प्यार में फंसाया

हेड कांस्टेबल निलंबित

खाकी में ही महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में हेड कांस्टेबल का वीडियो अन्य अधिकारियों के साथ ही उन्नाव एसपी तक पहुंच गया। विभाग की फजीहत होती देख एसपी दिनेश त्रिपाठी ने तत्काल प्रभाव से हेड कांस्टेबल को निलंबित कर विभागीय जांच के आदेश दे दिए हैं।  वहीं वा किया जा रहा है कि वायरल वीडियो करीब दो साल पुराना है। उस दौरान हेड कांस्टेबल गंगाघाट कोतवाली में तैनात था। गत महीनों उसका तबादला बांगरमऊ कोतवाली कर दिया गया था। फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। सिपाही के खिलाफ अब विभागीय जांच के साथ ही पुलिस की टीम महिला की भी तलाश में जुट गई है।

इसे भी पढ़े: समस्या सुलझाने की जगह सोशल मीडिया पर चमका रही छवि

Spread the news