Sonali Phogat: भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट का मर्डर मिस्ट्री (Sonali Phogat Murder Mystery) उलझती नजर आ रही है। हालांकि गोवा पुलिस ने मामले में अहम सुराग हासिल करने में सफलता पा ली है। 20 वर्षीय सोनाली फोगाट (Sonali Phogat Murder Mystery) को उसके सुखविंदर सिंह ने ही ड्रग पिलाई थी। गोवा पुलिस का दावा है कि ड्रग पिलाने का फुटेज उन्हें मिल गया है। सोनाली फोगाट के नशे में पूरी तरह डूब जाने के बाद सुखविंदर सिंह उसे वॉशरूम की तरफ ले जा रहा है और लड़खड़ा रही हैं। वहीं पीछे सुधीर सांगवान भी जाता दिखाई दे रहा है। सामने आए सीसीटीवी फुटेज में देखा जा रहा है कि सोनाली (Sonali Phogat Murder Mystery)थोड़ा आगे जाकर सीढ़ियों पर गिर जाती हैं। इस दौरान दोनों उन्हें वॉशरूम में ले जाते हैं और करीब एक घंटे तक वहां सोनली फोगाट (Sonali Phogat Murder Mystery) के साथ दोनों रहते हैं। बताया जा रहा है यहीं सोनाली की मौत हो जाती है। वॉशरूम में दो घंटे तक क्या हुआ इसका खुलासा होना बाकी है।

उधर आरोपियों ने सोनाली फोगाट(Sonali Phogat Murder Mystery) का ड्रग पिलाने की बात स्वीकार कर चुके हैं, लेकिन वॉशरूम में क्यों ले गए और यहां क्या हुआ इस पर दोनों मुंह खोलने को तैयार नहीं हैं। फिलहाल यह स्पष्ट हो चुका है कि सोनाली फोगाट की हत्या की गई है और इसकी कड़ियां भी काफी हद तक खुल गई हैं। वहीं सोनाली फोगाट की लड़की ने शुक्रवार को मां को मुखाग्नि देने के बाद हत्यारों को फांसी देने की मांग की है।

Sonali Phogat के शरीर पर चोट के निशान

गौरतलब है कि भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के भाई रिंकू ढाका ने उनके पीए सुधीर सागवान और सुखविंद वासी पर गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत की थी। गुरुवार को सोनाली के शव का पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में नया मोड़ आ गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट हैरान करने वाली थी। उनके शरीर पर कई जगह चोट के निशान पाए गए थे। सोनाली के रिश्तेदार के अनुसार पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद सुधीर सागवान और सुखविंदर वासी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इसे भी पढ़ें: Sonali Phogat की मौत हत्या थी, पीए सुधीर पर दुष्कर्म का आरोप

सुधीर (Sonali Phogat) का करता था शारीरिक शोषण

गौरतलब है कि सोनाली की मौत के बाद से ही उनके परिवार के सदस्यों ने उनके पीए सुधीर सागवान पर हत्या करने का शक कर रहे थे। उधर गोवा पुलिस ने भी इस बात को स्वीकार किया था कि सुधीर ने ही सोनाली फोगाट को अस्पताल में भर्ती करवाया था। सोनाली फोगाट के परिजनों ने आरोप लगाए थे कि सुधीर सागवान सोनाली को नशा देता था और शारीरिक शोषण करता था। उसके पास सोनाली के अश्लील वीडियो था और उसी की आड़ में वह सोनाली का शारीरिक शोषण करता था। परिवार वालों का आरोप है कि सोनाली की संपत्ति हड़पने के लिए उनके सुधीर ने ही हत्या की है।

इसे भी पढ़ें: इंस्पेक्टर ने शादी का झांसा देकर महिला को बनाया हवस का शिकार

Spread the news