Sapna choudhary: हरियाणा की डांसर क्वीन मानी जाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के लटके झटके के दीवानों की कमी नहीं है। सपना चौधरी के कुछ फैंस ऐसे हैं, जो उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को अब तक अधिकतर गानों में लटके झटके ही मारते देखा गया है। लेकिन हाल में रिलीज हुए नए गाने Love u gori re में वह गांव की सीधी साधी छोरी के लुक में नजर आ रही हैं। गांव के छोरी के रूप में सपना का लुक भी कहर ढाने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

बताते चलें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया गाना Love u gori re रिलीज हो गया है। इस नए गाने में सपना चौधरी गांव की हरियाणवी छोरी के अवतार मेंनजर आ रही हैं। इस गाने को कृषि आंदोलन को जोड़ते हुए फरमाया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सीधी साधी छोरी बनी है सपना चौधरी (Sapna Choudhary)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने नए गाने Love u gori re में बेहद साधारण लुक में खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं। उनका ये देसी लुक फैंस को खूब लुभा रहा है। गौरतलब है कि इस गाने को सपना चौधरी पर फिल्माया गया है लेकिन इसे गाया नोनू राणा ने है। सपना चौधरी ने इस गाने की रिलीज को लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। सपना चौधरी ने पोस्ट में लिखा है-‘प्यारे प्यारे लोगों के लिए ये प्यारा सा गीत ‘लव यू गोरी रे’ गाने को अपना भरपूर प्यार दें…।

सपना के इस पोस्ट पर उनके फैंस भी बड़ी बेबाकी से कमेंट कर रहे हैं। उनके एक फैंस ने भी इसी अंदाज में सपना को जवाब देते हुए कमेंट किया है- ‘सपना, मेरी जान। आपका नया गाना “लव यू गोरी रे” देख लिया। ये गाना और इसका म्युझिक बहुता अच्छा हैं। उसने सपना के कपड़ों की तारीफ करते हुए लिखा है, आपने पहने हुए सभी ड्रेस, उनकी स्टाईल, फिटिंग और मैचिंग अच्छी हैं। आपका मेकअप, हेअर स्टाईल, स्माईल और एक्टिंग भी बहुत अच्छा हैं। मेरी गोरी तो आप ही हो, मेरी सपना। जय हिंद, जय हरियाणा !’

इसे भी पढ़ें: वायरल हुआ सपना चौधरी का वीडियो, बोल्ड डांस से लूट रहीं महफिल

ज्ञात हो कि हरियाणा में सपना चौधरी सबसे एंटरटेनिंग डांसर और एक्ट्रेस हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

इसे भी पढ़ें: दोनाली पकड़े नज़र आईं Sapna Choudhary

इसे भी पढ़ें: दिसंबर में नहीं रिलीज होगी Pushpa 2

Spread the news