बस्ती: यूपी पुलिस (UPPolice) अपने काम से ज्यादा अपने कारनामे को लेकर चर्चा में बनी रहती है। कुछ इसी तरह की घटना को लेकर इस समय बस्ती जनपद की पैकोलिया पुलिस भी चर्चा में आ गई है। पैकोलिया थानाध्यक्ष (Pacolia Police) की गाड़ी और टाटा सफारी के बीच टक्कर का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा रहा है कि बभनान के एक पेट्रोल पंप के पास दुर्घटना के बाद सिपाही पुलिस (Pacolia Police) की गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद बस्ती पुलिस (UPPolice) की किरकिरी होनी शुरू हो गई, वहीं पुलिस (UPPolice) की तरफ से सफाई दी जा रही है कि सफारी में सवार बदमाश थे, और उन्होंने जानबूझकर पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारी है।

थानाध्यक्ष पैकोलिया की गाड़ी पर हथौड़ा बरसा रहे सिपाही के बारे में पुलिस का तर्क है कि सिपाही गाड़ी को सही कर रहा था। हालांकि यह पुलिस का तर्क है। लेकिन वीडियो में दिख रहा मामला कुछ और ही बता रहा है। वीडियो में देखा जा रहा है कि टाटा सफारी सवार दुर्घटना के बाद पुलिस से बहस में कह रहा है कि उन्होंने इंडीकेटर नहीं दिया था, जिसके चलते एक्सीडेंट हुआ। वहीं पुलिस की गाड़ी भी रांग साइड दिखाई दे रही है। लेकिन बड़ा सवाल है कि मामले की जांच इसी पुलिस (UPPolice) को करनी है और कार्रवाई भी इन्हीं को करनी है।

इसे भी पढ़ें: नाली विवाद में हत्या कराना चाह रही है अहिरौली पुलिस

ऐसे में दुर्घटना को घटना में कैसे बदलना है, यह थानाध्यक्ष की जीप पर हथौड़ा बरसा रहे सिपाही को देखकर समझा जा सकता है। हांकि पुलिस की तरफ से जारी बयान में कहानी गढ़ दी गई है और पैकोलिया पुलिस का निष्पक्षता का सार्टिफिकेट भी दे दिया गया है। लेकिन क्षेत्र में इस घटना को लेकर तरह तरह की चर्चा है। पुलिस की कहानी पर लोग कितना यकीन कर रहे हैं वह वायरल हो रहे वीडियो को देखकर समझा जा सकता है।

वीडियो बना रहा युवक पुलिस के प्रति अपशब्द कहता सुनाई दे रहा है। वह बोल रहा है कि जानबूझ कर पुलिस परेशान कर रही है। काश इस बात को पुलिस सुन व समझ पाती। इस बारे में पैकोलिया थानाध्यक्ष से फोन के जरिए मामला जानने की कोशिश की गई, लेकिन उनका फोन संपर्क से बाहर बता रहा था।

इसे भी पढ़ें: पेट्रोल पम्प पर हुई लूट सीसीटीवी में कैद

Spread the news