Pratapgarh News: नगर पंचायत लालगंज में बुधवार को भाजपा किसान मोर्चा (BJP Kisan Morcha) के तत्वाधान में किसान सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन को संबोधित करते हुए बतौर मुख्य अतिथि जिले के सांसद संगम लाल गुप्ता (Sangam Lal Gupta) ने पीएम किसान सम्मान निधि (PM Kisan Samman Nidhi) समेत किसानों से जुड़ी विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं को किसान हितैषी ठहराया। वहीं सांसद संगम लाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकारों द्वारा प्रदेश के हित में जारी अनेक कार्यों को भाजपा की बड़ी उपलब्धि बताया।

योगी राज में गुण्डागर्दी पर लगा अंकुश

उन्होंने कहा कि योगी राज में गुण्डागर्दी पर प्रभावी अंकुश लगा है। सांसद संगम लाल (Sangam Lal Gupta) ने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि कांग्रेस ने देश के विकास में रोड़ा अटकाया है और यह पार्टी भ्रष्टाचार के खिलाफ मोदी सरकार की कार्रवाई से घबरायी हुई है। विशिष्ट अतिथि पूर्व मंत्री प्रो. शिवाकांत ओझा ने कहा कि भाजपा की नीति देश के उत्थान तथा सबके सम्मान को मजबूत करने वाली नीति है। उन्होंने भी कांग्रेस समेत सपा तथा अन्य गैरभाजपा दलों पर देश व प्रदेश का माहौल खराब करने का तीखा आरोप लगाया।

फूल का प्रतीक चिन्ह देकर किया सम्मानित

सम्मेलन में आयोजन समिति द्वारा सांसद संगम लाल गुप्ता व पूर्व मंत्री शिवाकान्त ओझा तथा जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्र एवं किसानी के क्षेत्र में योगदान के लिए लोगों को कमल के फूल का प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया। सम्मेलन में किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष विजय कुमार मिश्र ने कृषि क्षेत्र की भाजपा सरकार की उपलब्धि पर प्रकाश डाला। अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्र ने जिले के सभी नगर पंचायतों मे आगामी चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को विजयी बनाने का कार्यकर्ताओं से मजबूत संकल्प का आहवान किया। संचालन अधिवक्ता विनोद मिश्र ने किया।

इसे भी पढ़ें: सीआरपीएफ महिला सिपाही की डेंगू से मौत

सम्मेलन का संयोजन ओमप्रकाश तिवारी झुन्ना, मिथलेश गुप्ता व सभासद ज्ञानचंद्र मोदनवाल ने संयुक्त रूप से किया। सभासद बृजेन्द्र पाण्डेय मंटू द्वारा स्वागत भाषण दिया गया। अधिवक्ता राजेशचंद्र तिवारी ने आभार जताया। सम्मेलन को बीएन सिंह, ओमप्रकाश पाण्डेय गुडडू, नागेश प्रताप सिंह, पूर्व प्रमुख रमेश प्रताप सिंह, अजय वर्मा, पंकज मिश्र, नीतेश द्विवेदी, जगत सरोज, जयराम यादव, राजकुमार बरनवाल, सभासद दिवाकर द्विवेदी, देवेन्द्र मिश्र गटटे आदि ने भी संबोधित किया।

इसे भी पढ़ें: ‘नेताजी के बताए रास्ते पर चलकर पार्टी को मजबूत बनाना ही सच्ची श्रद्धांजलि’

Spread the news