Main Atal Hoon Movie Release Date: फिल्म ‘मैं अटल हूं’ पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की जिंदगी पर आधारित होगी। बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) इस फिल्म में अटल बहारी वाजपेयी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म ‘मैं अटल हूं’ का मोशन पोस्टर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती और क्रिसमस (Christmas) के मौके पर रिलीज किया गया है।

‘मैं अटल हूं’ फिल्म के जारी मोशन पोस्टर में अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi New Movie) के अद्भुत रूप ने नेटीजन्स को हिलाकर रख दिया है। ऊंचा ललाट, चौड़ी भौंहे और चेहरे पर अटल तेज देखकर प्रशंसकों में फिल्म के लिए अभी से एक्साइटमेंट उमड़ पड़ा है। फिल्म में भारत रत्न अटल के बारे में क्या होगा, लोगों में इसे जानने की उत्सुकता देखी जा रही है।

पंकज त्रिपाठी ने कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi Twitter) ने ट्वीट कर फिल्म के बारे में संक्षिप्त जानकारी साझा की है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के व्यक्तित्व को पर्दे पर साकार करने के लिए मुझे संयम से मेरे व्यक्तिमत्व पर काम करना जरूरी है, यह मैं यह समझता हूं। स्फूर्ति और मनोबल के आधार से मैं नई भूमिका को न्याय दे सकूंगा, यह मुझे अटल विश्वास है। मैं अटल हूं सिनेमाघरों में, दिसबंर 2023।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)

अदभुत लुक से पहचान पाना मुश्किल

भारत रत्न और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) के अवतार में अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi Upcoming Movies) को पहचान पाना मुश्किल है। धोती-कुर्ता और प्रोस्थेटिक्स वाली जैकेट में वह बिल्कुल अटल बिहारी वाजपेयी की तरह नजर आ रहे हैं। पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi Main Atal Hoon) ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा, ‘न कभी कहीं डगमगाया, न कभी कहीं सिर झुकाया, मैं एक अनोखा बल हूं, मैं अटल हूं।’ पंकज त्रिपाठी ने इसी के साथ लिखा, अवसर मिला है इस विलक्षण व्यक्तित्व को पर्दे पर अभिव्यक्त करने का। भावुक हूं। कृतज्ञ हूं।’

इसे भी पढ़ें: महामना को याद कर दी गई श्राद्धांजलि

गौरतलब है कि अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) पर आधारित ‘मैं अटल हूं’ फिल्म में पंकज त्रिपाठी के बेहतरीन किरदार को देखने के लिए अभी एक वर्ष का इंतजार करना होगा। बताया जा रहा है यह फिल्म दिसबंर, 2023 में रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें: त्तर प्रदेश आर्टिस्ट एकेडमी अवार्ड से नवाजे गए पार्श्व गायक रवि त्रिपाठी

Spread the news