Tunisha Sharma Death: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है। एक्ट्रेस ने किस वजह से फांसी लगाकर आत्महत्या की यह बात हर कोई जानना चाह रहा है। बता दें कि शनिवार को तुनिषा शर्मा का शव सेट पर फांसी के फंदे से लटका हुआ पाया गया। चर्चा है कि डिप्रेशन के चलते तुनिषा शर्मा ने मौत को गले लगाया है। वहीं इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस ने तुनिषा शर्मा के एक्स बॉयफ्रेंड और अली बाबा दास्तान ए काबुल अली सीरियल को स्टार शीजान मोहम्मद खान (Sheezan Mohammad Khan) को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक शीजान मोहम्मद खान के खिलाफ तुनिषा शर्मा को सुसाइड के लिए उकसाने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tunisha Sharma (@_tunisha.sharma_)

बताया जा रहा है टीवी जगत की मशहूर अदाकारा तुनिषा शर्मा अपने को स्टार शीजान मोहम्मद खान के रिलेशनशिप में थीं। हाल ही में शीजान मोहम्मद ने तुनिषा के साथ ब्रेकअप कर लिया था। इस कारण तुनिषा शर्मा काफी परेशान चल रही थीं और फिर 24 दिसंबर को उन्होंने सेट पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tunisha Sharma (@_tunisha.sharma_)

तुनिषा शर्म के को स्टार शीजान मोहम्मद खान के खिलाफ वालीव पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक IPC धारा 306, आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर शीजान मोहम्मद खान के खिलाफ ये कानूनी कार्रवाई की जाएगी। शीजान को आज वसई कोर्ट में पेश किया जाएगा। इसके बाद शीजान मोहम्मद खान के खिलाफ मुंबई पुलिस की तरफ से रिमांड भी मांगी जाएगी।

इसे भी पढ़ें: मोहम्मद ने करंट लगाकार पत्नी उमा की कर दी हत्या

मीरा रोड श्मशान घाट पर होगा अंतिम संस्कार

बता दें कि एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) का रविवार को मुबंई के मीरा रोड पर स्थित शमशान घाट घाट में शाम 4 बजे अंतिम संस्कार किया जाएगा। एक्ट्रेस से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, तुनिषा को कुछ पैनिक अटैक आया था, उस समय उन्होंने एक डॉक्टर को दिखाया था। डॉक्टर ने तुनिषा की मां को बताया था कि तुनिषा शर्मा की मानसिक स्थिति ठीक नहीं और वह आत्महत्या जैसे कदम उठा सकती हैं। तुनिषा शर्मा की मां के आरोप के आधार पर वसी पुलिस ने शीजान मोहम्मद खान (Sheezan Mohammad Khan) के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

इसे भी पढ़ें: ट्रैफिक सिपाही ने चालान का धौंस दिखाकर संबंध बनाने का दिया ऑफर

Spread the news