Lakhimpur Kheri News: श्रद्धा हत्याकांड का शोर अभी थमा नहीं था कि उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) से इसी तरह की क्रूर वारदात सामने आई है। यहां मामूली कहासुनी में पति मोहम्मद वसी (Mohd Wasi) ने करंट लगाकर पत्नी उमा शर्मा (Uma Sharma) की हत्या कर दी। इसके बाद पत्नी के शव को कमरे में ही दफन कर दिया उसी में सोता रहा। हालांकि आरोपी की मां ने ही बेटे की करतूत का खुलासा करते हुए पुलिस को घटना की जानकारी दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को खुदवाकर बाहर निकलवाया है।

जानकारी के मुताबिक घटना गोला गोकर्ण नाथ कोतवाली क्षेत्र के हफीजपुर गांव की है। बताया जा रहा है हफीजपुर गांव निवासी मोहम्मद वसी (Mohd Wasi) की दो दिन पहले किसी बात को लेकर पत्नी उमा शर्मा (Uma Sharma) उर्फ अक्सा फातिमा से कहासुनी हो गई थी। पत्नी का बात वसी ने अपना आपा खो दिया और उसने करंट लगाकर उसकी हत्या कर दी। मामले को दबाने के लिए उसने पत्नी के शव को कमरे में ही दफना दिया। इतना ही नहीं इसके बाद वह बेखौफ होकर उसी कमरे में सोता रहा।

घटना के वक्त मोहम्मद वसी की मां अपनी बेटी-दामाद के घर कानपुर गई थी। दो दिन बाद जब वह घर लौटी तो बहू नहीं दिखी। उसने बहू के बारे में जब पूछा तो वसी ने गोलमोल जवाब दिया। इस पर उसने इधर-उधर बहू की खबर पता की लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। शक होने पर उसने पुलिस को बहू के लापता होने की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया और आरोपी बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ के आधार पर पुलिस ने कमरे में खुदाई करवाई तो दीवार किनारे शव बरामद हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें: यूपी में शुरू हुआ संकल्प अटल हर घर जल अभियान

मोहम्मद वसी की मां के मुताबिक बेटे और बहू के बीच शुक्रवार की रात किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। बेटे ने गुस्से में आकर करंट लगाकर बहू की हत्या कर दी। इसके बाद शव को अपने कमरे में ही दफन दिया। घटना के बारे में सीओ राजेश कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला घरेलू कलह का लग रहा है। जांच जारी है। पोस्टमॉर्टम और जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: हजार शब्दों के बराबर होती है एक तस्वीर

Spread the news