सोनीपत: कड़े कानूनों के बावजूद भी महिला अपराधों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। हरियाणा के चरखी दादरी के एक गांव में दलित समुदाय के लड़की के साथ गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। घटना से आहत किशोरी ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। आरोप है कि गांव के तीन युवकों ने युवती का अपहरण के उसके साथ गैंगरेप किया था। पुलिस के मुताबिक युवती 12वीं की छात्रा थी और परीक्षा की तैयारी कर रही थी। वह घर पर अकेली थी, इसी बीच आरोपियों ने उसका अपहरण कर लिया और नजदीक के एक सूनसान जगह ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया।

बाढड़ा थाना प्रभारी चंदर शेखर ने बताया कि घटना के कुछ घंटों बाद किशोरी ने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक तीन आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी उम्र 21 वर्ष है और वह पुलिस की रिमांड में हैं। बाढड़ा के पुलिस उपाधीक्षक देश राज ने बताया कि किशोरी और तीनों आरोपी एक ही गांव के हैं। मुख्य आरोपी का घर किशोरी के घर के पास ही है।

इसे भी पढ़ें: शौच के लिए गई किशोरी से गैंगरेप

उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ अपहरण, गैंगरेप, आत्महत्या सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस पीड़िता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जहां डॉक्टरों की एक टीम उसका पोस्टमार्टम करेगी।

इसे भी पढ़ें: आसिफ ने नाबालिग से किया दुष्कर्म

Spread the news