बरेली: जिले में लव जिहाद का मामला सामने आया है। जहां आसिफ नाम के लड़के ने आकाश बनकर हिन्दू लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसाया और दिल्ली ले जाकर उसके साथ रेप किया। वहीं पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ धर्म परिवर्तन कानून के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नाम बदल की दोस्ती

फरीदपुर थाना क्षेत्र निवासी नाबालिग लड़की का आरोप है कि आसिफ पिछले एक साल से उसका पीछा कर रहा था। उसने अपना नाम आकाश बताया था और मुझसे दोस्ती कर ली। आसिफ उसे अपने साथ दिल्ली ले गया और वहां ले जाकर उसे चाय में नशा देकर उसके साथ रेप किया। आसिफ उर्फ आकाश ने शादी का झांसा देकर लड़की के साथ कई बार रेप किया। नाबालिग लड़की का आरोप है कि एक दिन वो उसके घर गई तो उसे पता चला कि वो आकाश नही बल्कि एक फरेबी है जिसका नाम आसिफ है। आसिफ के घरवालों ने पीड़िता को गालीगलौज करके भगा दिया। जिसके बाद पीड़िता ने मामले की शिकायत फरीदपुर थाने में की।

इसे भी पढ़ें: सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों की होगी डीएनए जांच

आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एफआईआर दर्ज करके आरोपी आसिफ को गिरफ्तार कर लिया है। आसिफ के खिलाफ फरीदपुर थाने में रेप, धर्म परिवर्तन और पॉक्सो की धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। आसिफ के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 5, 6, 3 और 5 (1) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल का कहना है कि आरोपी ने पीड़िता पर धर्म परिवर्तन का दबाब बनाया था। उसके खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की विवेचना की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: कॉल से पाएं कॉलगर्ल, व्हाट्सअप से चुने अपनी मनपसंद

Spread the news