बदायूं: बिसौली कस्वे में बीती रात बाइक खड़ी करने को लेकर शिया और सुन्नी समुदाय आपस में भीड़ गए। दोनों पक्ष हथियार लेकर आमने-सामने आ गये। सुन्नी मुसलमानों ने शिया मुसलमानों की दुकानों में घूसकर तोड़फोड़ की। उनकी दुकानों में पथराव भी किया गया। बिसौली पुलिस ने सुन्नी समुदाय के 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा का कहना है कि दुकान के आगे बाइक खड़ी करने को लेकर शिया मुसलमान अली और सुन्नी मुसलमान पप्पू आपस में आमने-सामने आ गए। इसके बाद सुन्नी समुदाय के लोगों ने शिया मुसलमान की दुकानों में तोड़फोड़ और पत्थरबाजी की। पुलिस ने शिया मुसलमान अली की तरफ से मामला दर्ज किया है। जिन लोगों को चोटे आई हैं, उनका मेडिकल कराया जा रहा है। किसी भी तरफ से शिया और सुन्नी समुदाय का कोई विवाद नहीं है, केवल बाइक खड़ी करने को लेकर विवाद हुआ था।

इसे भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर युवती से 2 साल तक किया रेप

गौरतलब है कि बिसौली कोतवाली क्षेत्र के कस्वे में मोहल्ला सराय में बीती देर-रात्रि दो पक्षों में जमकर ईट-पत्थर चले। दुकानों में तोड़फोड़ भी हुई। 5 लोगों को मामूली चोटें भी आई है। इससे पहले ईद के त्योहार के मद्दे नज़र क़ानून व्यव्स्था सुरक्षा के लिए एसडीएम ज्योति शर्मा, सीओ ओजस्वी चावला के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया था। लोगों से शांति पूर्ण त्योहार मनाने की अपील की गई थी। बावजूद इसके दो पक्ष बेखौफ होकर एक-दूसरे पर हमलावर हो गये और जमकर तोड़फोड करते हुए गत देर रात्रि पथराव करने लगे। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली बिसौली पुलिस ने मामले को शांत कराया।

इसे भी पढ़ें: समय भयावह है, विश्व को सब झेलना ही होगा

Spread the news