Ankita Bhandari Murder: अंकिता भंडारी मर्डर केस (Ankita Bhandari Murder Case) से उत्तराखंड में हंगामा मचा हुआ है। इस मामले में जहां आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली गई है, वहीं आज नहर से अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari Murder Case) की लाश भी बरामद कर ली गई है। बताया जा रहा है गंगा भोगपुर स्थित वनंतरा रिजॉर्ट (Vanantara Resort) से लापता रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari Murder Case) की चीला नहर में धक्का देकर हत्या की गई गई। वनंतरा रिजॉर्ट (Vanantara Resort) के मालिक ने दो कर्मचारियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। वनंतरा रिजॉर्ट (Vanantara Resort) का मालिक काफी पहुंच वाला है, वह हरिद्वार के भाजपा नेता विनोद आर्य का बेटा है।

अंकिता भंडारी मर्डर केस (Ankita Bhandari Murder Case) से पूरा उत्तराखंड उबल रहा है। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपियों को ले जा रही पुलिस की गाड़ी को रोककर जमकर पिटाई कर दी। शनिवार की सुबह अंकिता का शव चीला नहर से बरामद कर लिया गया है। इस घटना को लेकर उत्तराखंड सरकार भी हरकत में आ गई है, जिसके चलते गत देर रात रिसॉर्ट को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने घटना पर दुख जाहिर करने के साथ ही एसआईटी जांच के आदेश दिए हैं।

गेस्ट से संबंध बनाने से मना करने पर की हत्या

हत्याकांड का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक पौड़ी शेखर सुयाल ने बताया कि गंगाभोगपुर स्थित वनंतरा रिजॉर्ट में काम करने वाली श्रीकोट, पौड़ी निवासी 19 वर्षीय अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari) पुत्री वीरेंद्र सिंह भंडारी 18 सितंबर से लापता थी। इस मामले में 19 सितंबर को रिजॉर्ट संचालक पुलकित आर्य (Pulkit Arya) ने राजस्व पुलिस में अंकिता भंडारी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। दो दिन बीत जाने के बाद डीएम पौड़ी ने 22 सितंबर को मामला लक्ष्मणझूला पुलिस को ट्रांसफर कर दिया। शेखर सुयाल ने बताया कि आरोपी अंकिता भंडारी पर रिजार्ट में ठहरने वालों से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालते थे। अंकिता के मना करने पर विवाद हुआ। 18 सितंबर की रात आरोपियों ने शराब के नशे में धुत होकर अंकिता भंडारी की हत्या कर दी।

अंकिता (Ankita Bhandari) को नहर में दिया था धक्का

एएसपी पौड़ी शेखरचंद्र सुयाल ने बताया कि होटल मालिक पुलकित आर्य (Pulkit Arya) अंकिता भंडारी पर रिजार्ट में ठहरने वाले गेस्ट के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाते थे। इनकार करने पर अंकिता की होटल मालिक और अन्य आरोपियों के साथ झड़प होती थी। इसी तरह की झड़प 18 सितंबर की शाम को भी हुई थी। इसके बाद नाराज अंकिता को मनाने के लिए होटल मालिक पुलकित आर्य (Pulkit Arya), सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता और प्रबंधक सौरभ भास्कर तीनों दोपहिया वाहनों से उसे ऋषिकेश लेकर आए। लौटते वक्त चीला शक्ति नहर के किनारे तीनों ने बैठकर शराब पी। इसके बाद सबने मिलकर अंकिता भंडारी को नहर में धक्का दे दिया।

इसे भी पढ़ें: पुलिस और गौ तस्करों से मुठभेड़, एक गिरफ्तार

गुमराह करने के लिए बनाई योजना

तीनों आरोपियों ने शातिराना तरीके से पुलिस को गुमराह करने के लिए योजना बना डाली। इसी साजिश के तहत तीनों रिसोर्ट पहुंचे और अंकिता भंडारी के कमरे में होने की जानकारी रिजॉर्ट स्टाफ को देते हुए कुक से 4 लोगों के लिए खाना बनाने के लिए कहा। खाना आने पर पुलकित आर्या खुद अंकिता के कमरे में देने गया। उसकी चाल थी कि इससे अंकिता के गायब होने का शक उन लोगों पर न जाए। अगले दिन सुबह तीनों ने योजना के तहत अंकिता के गायब होने की जानकारी सार्वजनिक की। राजस्व पुलिस को भी मामले में अंकिता भंडारी की गुमशुदगी दर्ज करवा दी गई। पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि पुलकित आर्य की रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी बीच बहस की वजह रिजॉर्ट में आने वाले मेहमानों के साथ हमबिस्तर होने को लेकर था। पुलकित आर्य इसके लिए अंकिता पर दबाव बनाता था।

इसे भी पढ़ें: 13 लोगों पर अपहरण व सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज

इसे भी पढ़ें: नाबालिक से दुष्कर्म करने के दोषी को मरते दम तक उम्रकैद की सजा

Spread the news