Lucknow News: विधानसभा सत्र के दौरान केवल हंगामा ही नहीं होता। इस दौरान सदन के अंदर ऐसा कुछ भी होता है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। मंच से जनता के लिए बड़ी-बड़ी बाते करने वाले जनप्रतिनिधि जनता के मुद्दे को लेकर कितने गंभीर होते हैं, उसे आप उनके वायरल हो रहे वीडियो (Viral Videos) को देखकर समझ सकते हैं। यूपी विधानसभा का मानसून सत्र भी विपक्ष के हंगामे के बीच समाप्त हो गया है। मुख्य विपक्षी पार्टी सपा (Samajwadi Party) जहां सदन में सवाल करने की जगह सड़क पर हंगामा करते दिखी, वहीं सदन के अंदर से बीजेपी विधायकों के कुछ वीडियो सोशल मीडिया में शेयर (Viral Videos) करके जिम्मेदारों की पोल खोल दी है।

समाजवादी पार्टी मीडिया सेल (Samajwadi Party) के ट्वीटर हैंडल से सदन के अंदर की दो वीडियो शेयर (Viral Videos) किए गए हैं, जिसमें बीजेपी के विधायक सदन के अंदर मोबाइल में गेम खेलते व चुपके से पान मसाला खाते दिखाई दे रहे हैं। सपा (Samajwadi Party) ने इन वीडियो को शेयर करते हुए बीजेपी सरकार से तीखे सवाल किए हैं। बीजेपी विधायक के गेम खेलते हुए वीडियो शेयर (Viral Videos) करते हुए लिखा है- महोबा से भाजपा विधायक विधानसभा में तीन पत्ती गेम खेल रहे। कर्नाटक में भाजपा विधायक मोबाइल पर पोर्न देखते पाए गए थे, भाजपा विधायकों को जनसमस्याओं से कोई लेना देना नहीं,ये सिर्फ भ्रष्टाचार, बलात्कार, फालतू गेम्स में संलिप्त हैं। ये भाजपाई जनसेवक और जनप्रतिनिधि हैं? शर्मनाक!

इसी क्रम में दूसरा वीडियो शेयर करते हुए लिखा- सदन में रजनीगंधा और तुलसी का मिश्रण करके साक्षात कैंसर को बढ़ावा देते जनता के लिए कैंसर समान पार्टी भाजपा विधायक। योगीजी! आपके विधायक और मंत्रीगण कुछ दिन बाद भरे सदन में अवैध शराब और गांजा भी फूंकेंगे क्या? आप लोग कार्यशालाएं आयोजित करते हैं क्या उसमें इसकी ट्रेनिंग देते हैं?

इसे भी पढ़ें: गंदा काम करने से इनकार करने पर की हत्या

गौरतलब है कि सपा ने सदन के अंदर की वह सच्चाई उजागर की है, जिससे आम जनता वंचित रह जाती है। सदन के अंदर के हंगामे चलते जनता में यह आम धारणा बन ही चुकी है, जनता के मुद्दों का हल निकालने की जगह सदन हंगामा करने का अड्डा बन चुका है।

इसे भी पढ़ें: पुलिस और गौ तस्करों से मुठभेड़, एक गिरफ्तार

इसे भी पढ़ें: 13 लोगों पर अपहरण व सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज

Spread the news