Fatehpur News: फतेहपुर पुलिस ने आधी रात गौ तस्करों से मुठभेड़ (Encounter with Cow Smugglers) करते हुए एक आरोपी को धर दबोचा। पुलिस ने आरोपियों के पास से तमंचा, कारतूस मोटरसाइकिल सहित भारी सामान बरामद किया है। हालांकि अंधेरे का फायदा उठाकर एक आरोपी घटनास्थल से भागने में कामयाब हो गया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने पुलिस टीम की प्रशंसा करते हुए 25 हजार के इनाम की घोषणा की है।

शुक्रवार की देर रात थरियांव पुलिस और एसओजी-2 रूटीन गश्त पर थे। तभी सूचना मिलती है कि हसवा ब्लॉक फैजुल्लापुर नहर पुलिया के पास कुछ गौ तस्कर वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। इस पर पुलिस टीम ने औचक छापेमारी की तो घटनास्थल पर दो गौ तस्कर गाय काटने की योजना बना रहे थे। पुलिस को देखते ही दोनों तस्करों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। जवाब में पुलिस ने भी शूट आउट (Encounter with Cow Smugglers) किया। जिसपर एक गौ तस्कर के पैर में गोली जा धंसी और वह वहीं पर लहूलुहान होकर ढेर हो गया। जब तक फायरिंग रुकती एक शातिर अँधेरे का फायदा उठा कर भाग निकला।

Fatehpur News

मोहम्मद इमरान गिरफ्तार

गिरफ्तार हुआ आरोपी शातिर किस्म का है। उसने अपना नाम, पता मोहम्मद इमरान पुत्र नसीम निवासी रायपुर मुआरी थाना हथगांव बताया। पुलिस ने मुठभेड़ में घायल हुए इमरान को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। आरोपी गौ तस्कर के पास से एक तमंचा, एक कारतूस जिंदा, एक खोखा कारतूस, एक मोटरसाइकिल, चापड़, चाकू और गोकशी के लिए लायी गयी एक गाय बरामद हुई है। पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपी इमरान ने बताया कि वह अपने साथी बल्लू उर्फ आमिर पुत्र स्वर्गीय हसमतुल्ला निवासी हसवा के साथ गाय काटने जा रहे थे, तभी पुलिस ने धर दबोचा। घटनास्थल पर पहुँचे पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह थरियांव पुलिस और एसओजी-2 टीम की बड़ी सफलता पर गदगद दिखे। उन्होंने 25 हजार रुपए के इनाम की घोषणा भी की।

इसे भी पढ़ें: 13 लोगों पर अपहरण व सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थरियांव पुलिस और एसओजी-2 टीम की देर रात गौ तस्करों से मुठभेड़ हुई। जिसमें इमरान को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया गया है। दूसरा आरोपी आमिर अंधेरे का लाभ उठा कर भाग गया। उसको पकड़ने के लिए कॉम्बिंग की जा रही है। इमरान के खिलाफ हथगांव और थरियांव थाने सहित कई थानों में गंभीर अपराधों में मुकदमा दर्ज है।

इसे भी पढ़ें: नाबालिक से दुष्कर्म करने के दोषी को मरते दम तक उम्रकैद की सजा

Spread the news