नई दिल्ली: मनचलों के चलते गरीब महिलाओं की आबरू अब घर की चहरदीवारी में भी सुरक्षित नहीं रह गई है। हरियाणा के जींद जिलें में महिला को घर में अकेली पाकर ठेकेदार ने अपने साथियों संग उसके साथ गैंगरेप किया है। पीड़िता ने ठेकेदार सहित तीन लोगों पर घर में घुसकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया है। राजस्थान के सवाई माधेपुर निवासी 20 वर्षीय महिला का आरोप है कि राजस्थान निवासी ठेकेदार चरण सिंह मीणा से उसकी जान पहचान थी।

ठेकेदार चरण सिंह मीणा पत्थर लगाने का काम ठेके पर लेता है। चरण सिंह मीणा ने महिला को काम दिलाने की लालच देकर जींद लाया था और रेलवे स्टेशन के करीब में रहने के लिए एक कमरा भी दिलाया था। आरोप है कि 18 दिसंबर को पीड़िता का पति काम पर गया था। इसी बीच ठेकेदार दो लोगों के साथ उसके कमरे पर आया। महिला को घर में अकेला पाकर तीनों ने उसे दबोच लिया और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की। इतना ही नहीं तीनों ने 20 दिसंबर को भी महिला के साथ गैंगरेप किया और मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

इसे भी पढ़ें: कैदी को दिल दे बैठी महिला जज, कैद हो गई किस करती तस्वीर

ठेकेदार और उसकी प्रताड़ना से तंग आकर महिला वापस अपने घर को लौट आई और यहां आकर सवाई माधोपुर के गगनपुर थाने में ठेकेदार सहित तीन लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर एफआईआर को जींद के संबंधित थाने को भेज दिया है। जींद के शहर थाना प्रभारी का कहना है कि गगनपुर थाने से प्राप्त जीरो एफआईआर के आधार पर ठेकेदार समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया गया।

इसे भी पढ़ें: दीवान ने मेस में महिला से किया दुष्कर्म

Spread the news