गौरव तिवारी

प्रतापगढ़: यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह ‘मोती सिंह’ ने नामांकन करने से पहले मां बेल्हा देवी में जाकर आशीर्वाद लिया। उसके बाद वह अफीम कोठी स्थित नामांकन स्थल पर पहुंचे नामांकन करने के बाद वह नामांकन स्थल से बाहर निकलने। मीडिया से बात करते हुए मोती सिंह ने कहा कि मोदी के नाम और योगी के काम को हर कोई जानता है यूपी में भाजपा की। सरकार पुनः वापस आएगी जनता का समर्थन भाजपा सरकार के साथ है।मोती सिंह ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि पट्टी की जनता उनके 5 साल के अच्छे कार्यकाल को देखते हुए उनको फिर से आशीर्वाद देगी।

उन्होंने कहा कि अपना पूरा जीवन पट्टी विधानसभा को समर्पित किया है और आगे भी करते रहेंगे।पट्टी की जनता उनके परिवार की तरह है। मामला है जब यूपी सरकार के मंत्री मोती सिंह नामांकन करने के लिए अफीम कोठी गेट पर समर्थकों के साथ पहुंचे।तब प्रशासन द्वारा उनके साथ सहयोगी को रोका गया।जिससे मंत्री को गुस्सा आ गया और प्रशासन के ऊपर आग बबूला हो गया, खरी खोटी सुनाने लगे और कहां की नामांकन अब नहीं करेंगे।

इसे भी पढ़ें: शिवपाल के पार्टी कार्यालय पर लटका ताला

मामला बिगड़ते देखते हुए पुलिस अधिकारियों ने तुरंत मामले को सुलझाया और मामला शांत कराया। उसके बाद मोती सिंह नामांकन करने के लिए अफीम कोठी के अंदर चले गए। नामांकन कर अफीम कोठी से बाहर निकले।

इसे भी पढ़ें: ओवैसी पर हमला करने वाले आरोपियों का खुलासा

Spread the news