हापुड़: एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की गाड़ी पर फायर झोंकने वाले दोनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। गिरफ्तार दोनों युवकों ने पुलिस पूछताछ में असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर गोली की वजह का खुलासा किया है। बता दें कि गुरुवार को हापुड़ में असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की गाड़ी पर दो लोगों ने फायरिंग कर दी थी। इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा था। सभी लोग सुरक्षित हैं, गोली ओवैसी की गाड़ी के निचले हिस्से में लगी थी, जिससे उनकी कार पंचर हो गई थी। हालांकि इस घटना के बाद पूरा प्रशासन सकते में आ गया और कुछ ही घंटों के अंदर दोनों हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों युवकों की पहचान सचिन और शुभम के रूप में हुई हैं।

गौरतलब है कि यह हमला उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार करके दिल्ली लौट रहे असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर हापुड़ के नजदीक टोल प्लाजा पर हुआ था। इस घटना की जानकारी खुद ओवैसी ने ट्वीट करके दी थी। उन्होंने लिखा था कि उनकी गाड़ी पर फायरिंग की गई है और हम सभी लोग सुरक्षित हैं। शूटरों ने गोली चलाने के बाद अपने हथियार वहीं छोड़कर फरार हो गए थे। चुनावी माहौल में इस घटना को सियासी रंग देने की कोशिश की जा रही है। फिलहाल गिरफ्तार युवकों ने फयरिंग की वजह का खुलासा कर दिया है। हापुड़ एसपी दीपक भूकर ने बताया कि आरोपी असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के बायानबाजी से नाराज थे, जिसके चलते उन्होेंने उनकी कार पर गोली चलाकर हमला बोला।

इसे भी पढ़ें: ईडी ने सीएम चन्नी के भतीजे भूपिंदर सिंह को किया गिरफ्तार

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने घटना के बाद जानकारी देते हुए बताया था कि जब वह कितापुर, मेरठ से प्रचार कर दिल्ली वापस लौट रहे थे तो छजारसी टोल प्लाजा के निकट उनकी गाड़ी पर हमला फायरिंग की गई। ओवैसी ने दावा किया था कि 3 से 4 हथियार बंद लोगों ने उनकी कार पर फायरिंग की और हथियार छोड़कर भाग निकले। असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने ट्वीट कर कार की फोटो को भी साझा किया है, जिसमें गोली लगने से छेद हो गया है। उन्होंने बताया है कि उनकी गाड़ी पर चार राउंड फायर किया गया है।

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने अपने ऊपर हुए हमले का चुनाव आयोग से संज्ञान लेने की अपील भी की थी। हालांकि घटना के बाद पूरा पुलिस महकमा हरकत में आ गया है और कुछ ही घंटों के अंदर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार आरोपियों ने हमले के पीछे ओवैसी के भड़काऊं बयान को जिम्मेदार बताया है। फिलहाल मामले में पुलिस की जांच अभी जारी है। बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) अक्सर हिंदू विरोधी बयान देकर चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन चुनाव के दौरान इस तरह से हुए हमले को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: सूटकेस में छिपाकर लड़की ले जा रहे थे हॉस्टल के लड़के

Spread the news