कानपुर के पास बड़ा ट्रेन हादसा, मालगाड़ी के 24 डिब्बे पलटे

0
305
Train accident near Kanpur

लखनऊ: कानपुर रेलवे स्टेशन से पहले अंबियापुर के पास दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग बड़ा रेल हादसा हो गया है। कानपुर स्टेशन से करीब 50 किमी पहले मालगाड़ी के 24 डिब्बे पलट गए हैं, जिससे इस रूट पर ट्रेनों का संचाल प्रभावित हो गया है। यातायात बहाल करने की पूरी कोशिश जारी है। अधिकारियों ने बताया कि रेल यातायात बहाल करने का पूरा प्रयास जारी है।

उत्तर मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी शिवम शर्मा ने बताया कि शुक्रवार की सुबह सवा चार बजे के करीब रेलवे स्टेशन से 50 किमी पहले दूर अंबियापुर और रूरा के बीच गाजियाबाद से मुगलसराय की तरफ जा रही खाली मालगाड़ी के 24 डिब्बे पलट गए। राहत की बात यह है कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। इस हादसे के चलते दिल्ली-हावड़ा की अप और डाउन दोनों तरफ की ट्रेनों का संचालन ठप हो गया है।

इसे भी पढ़ें: लटकी मिली युवक की लाश, बेहरमी से की गई हत्या 

रेलवे सूत्रों के अनुसार मालगाड़ी के डिब्बे पलटने से रेल की पटरियां क्षतिग्रस्त हो गईं हैं और कुछ छूरी तक पटरियां उखड़ गई हैं। जनसंपर्क अधिकारी के मुताबिक हादसे के चलते टुंडला-कानपुर मार्ग पर लोकल और लंबी दूरी की कुछ ट्रेनों का संचालन रद कर दिया गया है। शर्मा के मुताबिक वरिष्ठ रेल अधिकारियों की टीम सुबह से घटना स्थल पर मौजूद है और ट्रेनों के आवागमन का बहाल करने का प्रयास जारी है।

इसे भी पढ़ें: किराएदार की पत्नी को बनाया हवस का शिकार

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here