Shefali Jariwala: ‘कांटा लगा’ से चर्चा में आने वाली शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) रह रह कर अपने फैंस की धड़कने बढ़ाती रहती हैं। इन दिनों वह अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर कर अपनी मालदीव ट्रिप को याद करने में लगी हुई हैं। इन तस्वीरों में वह काफी मनमोहक अंदाज में नजर आ रही हैं।

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) की वैसे तो हर अदा कातिलाना है। यही वजह है कि उनकी तस्वीरें आते ही वायरल होने लगती हैं। उनकी मालदीव की पर मस्ती करती हुई यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही हैं।

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) इन तस्वीरों में काफी कूल नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में वह बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) बोल्ड बॉडीकॉन ड्रेस में काफी हॉट नजर आ रही है। वहीं चेहरे पर मासूमियत हर किसी को मदमस्त करने के लिए काफी है।

इन तस्वीरों में शेफाली ने हाथ में और कान में गोल्ड ज्वैलरी पहनी हुई है। जो उनके लुक को और आकर्षित कर रहा है। बता दें कि शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) अपने फैंस के बीच अक्सर अपनी अनदेखी तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। वहीं उनके फैंस को भी उनकी तस्वीरों का इंतजार बना रहता है।

बता दें कि शेफाली (Shefali Jariwala) वर्ष 2002 में म्यूजिक वीडियो ‘कांटा लगा’ में बोल्ड और हॉट अंदाज में डांस कर चर्चा में आई थीं। उनका यह हॉट अवतार इतना धमाल मचा दिया था कि इससे न सिर्फ शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) को पहचान मिल गई बल्कि गाना भी हिट हो गया।

इस गाने को आज भी गुनगुनाते लोगों को सुना जा सकता है। इस गाने के बाद वह फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ में नजर आई थीं। लेकिन सच यह है कि काटा लगा से ज्यादा लोग शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) को याद करते हैं।

इसे भी पढ़ें: शर्लिन चोपड़ा की हो सकती है गिरफ्तारी

Spread the news