पोर्न वीडियो मामले में शर्लिन चोपड़ा की हो सकती है गिरफ्तारी, कोर्ट ने खारिज की याचिका

0
1200
Sherlyn Chopra

मुंबई: पोर्न वीडियो बनाने और अपलोड करने के मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी ने कई लोगों की मुसीबतें बढ़ा दी हैं। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने अभिनेत्री गहना वशिष्ठ सहित तीन लोगों को पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया है। वहीं अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को अब यह डर सताने लगा है कि कहीं राज कुंद्रा की तरह उनको भी पूछताछ के बाद गिरफ्तार न कर लिया जाए। गिरफ्तारी से बचने के लिए उन्होंने मुंबई सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है।

Sherlyn Chopra

ऐसे में राज कुंद्रा के साथ शर्लिन चोपड़ा की सह आरोपी के तौर पर गिरफ्तारी की आशंका बढ़ गई है। वहीं कहा जा रहा है कि पोर्न वीडियो के मामले में शर्लिन चोपड़ा को पुलिस इसी सप्ताह तलब कर सकती है। बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर सेक्शुअल असॉल्ट करने का खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि किसी तरह मैं उनके चंगुल से बच गई थी। इससे पहले वह अप्रैल 2021 में राज कुंद्रा पर एफआईआर भी दर्ज करवाया था। एक वीडियो जारी कर उन्होंने बताया था कि इस मामले में क्राइम ब्रांच को सबसे पहले बयान दर्ज कराने वही गई थी।

इसे भी पढ़ें: मामले से जुड़ा गहना वशिष्ठ का नाम, पुलिस ने पूछताछ के लिए भेजा सम्मन

शिल्पा ने मीडिया घरानों के खिलाफ किया मुकदमा

shilpa shetty & raj kundra

पोर्न् वीडियो के मामले में गिरफ्तार राज कुंद्रा की पत्नी अभिनेत्री शिल्पा शेट्ठी ने मीडिया पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए 29 पत्रकारों और मीडिया घरानों के खिलाफ मानहानी का मुकदमा दायर किया है। इस पर मुंबई हाई कोर्ट शुक्रवार को सुनवाई करेगा। शिल्पा शेट्ठी ने कोर्ट से मांग किया है कि मीडिया में तथ्यहीन और उनके खिलाफ अपमानजनक सामाग्रियों के प्रकाशन पर रोक लगाई जाए। उन्होंने आरोप लगाया कि मीडिया हिट्स पाने के लिए सनसनीखेज खबरें अपलोड कीं। पति के खिलाफ चल रहे केस को लेकर उनके बारे में झूठी खबरें प्रसारित की जा रही हैं।

इसे भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी तक पहुंची जांच की आंच

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें