एएसएसपी ऑफिस में खुलेआम लड़े जाम से जाम, हेड कांस्टेबल निलंबित

0
355
Etawah SSP Office Liquor Party

लखनऊ: वदीं में किया गया अपराध भी माफ है क्योंकि इस अपराध को कानून की रखवाले करते हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि आंकड़े बताते हैं। सड़क से लेकर थाने तक वर्दी की आड़ में क्या-क्या अपराध होते हैं, महकमे के जिम्मेदारों को भले ही नजर न आता हो, पर आम आदमी इससे भली भांति परिचित है। इसलिए यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि हर अपराध की जद में खाकी जरूर है। ऐसी कहानी इटावा जनपद के एसएसपी आफिस में हुए शराब पार्टी की तस्वीर भी बयां कर रही है। हालांकि तस्वीर वायरल होते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. बृजेश कुमार सिंह ने खानापूर्ति करते हुए हेड कांस्टेबल संजय कनौजिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

इस बारे में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शराब पार्टी की फोटो वायरल होने के बाद हेड कांस्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। साथ ही पूरे मामले की विभागीय जांच एसपी क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है। शराब पार्टी की वायरल तस्वीर के बारे में बताया जा रहा है कि इसे रविवार को समाजवादी पार्टी से जुड़े मंजीत यादव ने ​ट्वीट करते हुए लिखा था कि यह है योगी जी की पुलिस …मुख्य आरक्षी संजय कनौजिया इटावा में एसएसपी आफिस में हेड पेशी की पोस्ट पर है। जो आरक्षियों से तबादले के नाम पर अवैध वसूली करता है और आफिस में ही शराब पीता है इसके ऊपर क्या कार्रवाई होगी।

इसे भी पढ़ें: सीएम योगी ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर जताई नाराजगी

मंजीत यादव के इस ट्वीट के बाद आईजी रेंज मोहित अग्रवाल ने इटावा पुलिस को मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए थे। इसी के बाद इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. बृजेश कुमार सिंह ने संजय कनौजिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। वहीं वायरल हो रही इस तस्वीर से यह स्पष्ट हो रहा है कि यह फोटो सर्दी के समय की है। फिलहाल यह फोटो कब का है यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। वहीं फोटो में साफ दिखाई दे रहा है कि चार प्लास्टिक के गिलासों में शराब भरी हुई है।

इसे भी पढ़ें: पुलिस ने पूछताछ के लिए भेजा सम्मन

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें