पोर्न वीडियो मामले से जुड़ा गहना वशिष्ठ का नाम, पुलिस ने पूछताछ के लिए भेजा सम्मन

0
762
gahana vashishth

मुंबई: पोर्न वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार राज कुंद्रा का राज खुलते ही कई लोग इसके चपेटे में आते दिख रहे हैं। पॉर्नोग्राफी फिल्म रैकेट (Pornography Film Racket) में नाम आने के बाद अभिनेत्री गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने पूछताछ के लिए गहन वशिष्ठ समेत तीन लोगों को नोटिस जारी किया है। इन तीनों को अब प्रापर्टी सेल के समक्ष उपस्थित होना पड़ेगा। तीनों से पोर्न फिल्म रैकेट के बारे में पूछताछ की जाएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

बता दें कि पोर्न वीडियोज बनाने के आरोप में गिरफ्तार राज कुंद्रा (Raj Kundra) की जमानत याचिका बॉम्बे हाई कोर्ट सोमवार को सुनवाई करेगा। ज्ञात हो कि राज कुंद्रा पर पोर्न वीडियो बनाने और ऐप के माध्यम से साइड पर अपलोड करने का आरोप है। वहीं राज कुंद्रा का दावा है कि उनके ऊपर लगे आरोप गलत है और उनकी गिरफ्तारी भी गलत है। जबकि जांच में अश्लील फिल्में बनाने वाले रैकेट के तार अभिनेत्री शिल्पा शेट्ठी के पति राज कुंद्रा और उनकी कंपनी वियान इंडस्ट्रीज (Viaan Industries) से जुड़े होने के सबूत मिलने की बात कही जा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

गौरतलब है कि पॉर्नोग्राफी फिल्म रैकेट के मामले में मुंबई पुलिस ने फरवरी, 2021 में केस दर्ज किया था और इसी मामले में 7 फरवरी को एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को गिरफ्तार भी किया था। लगभग 6 महीने चली जांच के बाद राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों की मानें तो राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी के जरिए जो पैसे कमाता था, उसका बड़ा हिस्सा वह ऑनलाइन जुए में लगाता था। इसके लिए वह मरक्यूरी इंटरनेशनल नाम की कंपनी की भी मदद लेता था। यह कंपनी ऑनलाइन बेटिंग और कैसिनो गेमिंग का काम करती है। इस कंपनी का अकाउंट यूनाइटेड बैंक ऑफ अफ्रीका में है। क्राइम ब्रांच की नजर इस खाते पर भी है।

इसे भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी तक पहुंची जांच की आंच

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें