Shakuntalam: शकुंतला और राजा दुष्यंत की प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म ‘शाकुंतलम’ (Shakuntalam) 17 फरवरी को दुनिया भर के सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु (samantha ruth prabhu) ने शाकुंतला का रोल निभाया है। समांथा रुथ प्रभु का मनमोहक अंदाज इस प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म देखने को मिलेगा। प्यार, वियोग, विरह की तपिश शाकुंतलम (Shakuntalam) की समांथा रुथ प्रभु (samantha ruth prabhu) के साथ दर्शकों को भी महसूस होगी।

बता दें कि यह तेलुगु फिल्म पहले चार नवंबर, 2022 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इस प्रेम कहानी का अनुभव दर्शक 3डी प्रारूप में कर सकें इसलिए इस लिए इसे पर्दे पर आने में देरी हुई। फिलहाल समांथा रुथ प्रभु (samantha ruth prabhu) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से फिल्म ‘शाकुंतलम’ के रिलीज होने की नई तारीख की घोषणा कर दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “देखिए! शकुंतला और राजा दुष्यंत की ऐतिहासिक प्रेम कहानी ‘शाकुंतलम’ 17 फरवरी, 2023 से दुनिया भर के सिनेमाघरों में। 3डी में भी।” कालिदास के प्रशंसित संस्कृत नाटक ‘अभिज्ञान शाकुंतलम’ पर आधारित, यह फिल्म पुरस्कार विजेता निर्देशक गुणशेखर (रुद्रमादेवी) द्वारा लिखित और निर्देशित है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

सामंथा रुथ प्रभु के लिए यह फिल्म काफी महत्वपूर्ण है। उन्होंने ट्रेलर शेयर करते हुए बताया कि इस फिल्म (film Yashoda) की स्क्रिप्ट ने उन्हें काफी प्रभावित किया है। स्क्रिप्ट को पढ़कर उनके रोंगटे खड़े हो गए थे। एक्ट्रेस सामंथा ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, ‘जब पहली बार मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए। आशा है कि आपको भी वैसा ही एक्सपीरियंस मिले।’

इसे भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu ने बोल्ड अवतार से लगाई आग

इसे भी पढ़ें: Yashoda Trailer: एक्शन से सामंथा मेल एक्टर्स को दे रहीं टक्कर

Spread the news