Yashoda Trailer Review: अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु (actress Samantha Ruth Prabhu) की फिल्म यशोदा का ट्रेलर (Yashoda Trailer) रिलीज होते ही धमाका मचा दिया है। इससे पहले यशोदा फिल्म (film Yashoda) के टीजर को बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला था वहीं अब ट्रेलर (Yashoda Trailer) और धमाकेदार है। फिल्म में अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु (actress Samantha Ruth Prabhu) एक सरोगेट मदर का किरदार निभा रही हैं। ट्रेलर की शुरुआत होती है सामंथा रुथ प्रभु (actress Samantha Ruth Prabhu) से जो सरोगेट मदर बनती हैं। इसमें वह पैसों के लिए यह सब करती हैं। इसके लिए वह एक इवा कंपनी से जुड़ती हैं जो सरोगेसी के जरिए उन लोगों को बच्चे उपलब्ध कराती है, जो कभी पैरेंट्स नहीं बन सकते।

सामंथा रुथ प्रभु (actress Samantha Ruth Prabhu) इस पीरियड को एंजॉय करती हैं। लेकिन इसी बीच उन्हें पता चलता है कि जहां वह सरोगेसी प्रोसेस के दौरान रहती हैं वहां सब कुछ ठीक ठाक नहीं है। इसके बाद वह उन लोगों का सच सबके सामने लाने और अपने बच्चे को बचाने के लिए संघर्ष करती हैं। सामंथा रुथ प्रभु फिल्म (film Yashoda) में मां का किरदार निभा रहीं हैं, जो प्रेग्नेंट होकर वह खूब एक्शन भी करती नजर आएंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

फिल्म में वह फुल एक्शन मोड़ में नजर आएंगी। एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (actress Samantha Ruth Prabhu) का ये अंदाज दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर रिलीज होने के बाद उसके दर्शक वीडियो के कमेंट सेक्शन में सामंथा रुथ प्रभु के अभिनय की जमकर तारीफ कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर (Yashoda Trailer) थ्रिलर से भरा है और इसके अलाव जबरदस्त एक्शन भी है। एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु का जबरदस्त एक्शन सीन देखकर आप भी उनसे इम्प्रेस हो जाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

सामंथा रुथ प्रभु के लिए यह फिल्म काफी महत्वपूर्ण है। उन्होंने ट्रेलर शेयर करते हुए बताया कि इस फिल्म (film Yashoda) की स्क्रिप्ट ने उन्हें काफी प्रभावित किया है। स्क्रिप्ट को पढ़कर उनके रोंगटे खड़े हो गए थे। एक्ट्रेस सामंथा ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, ‘जब पहली बार मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए। आशा है कि आपको भी वैसा ही एक्सपीरियंस मिले।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

फिल्म यशोदा में सामंथा रुथ प्रभु के अलावा वरलक्ष्मी सारठकुमार, उन्नी मुकुंदन, राव रमेश, मुर्ली शर्मा, संपत राज भी हैं। यह फिल्म 11 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म यशोधा को हरी और हरीष ने डयरेक्ट किया है। जबकि फिल्म को सिवालेंका कृष्णा प्रशाद प्रोड्यूस कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: मौनी राय ने खुली गाउन में दिए हॉट पोज

बताया जा रहा है कि तमिल और तेलुगु में फिल्माई गई यशोदा को तीन भाषाओं- हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में एकसाथ डब और रिलीज किया जाएगा। यह एक महिला प्रधान फिल्म के लिए व्यापक अखिल भारतीय रिलीज है, जो एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की पहली हिंदी थिएटर रिलीज को भी चिह्नित करती है।

इसे भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu ने बोल्ड अवतार से लगाई आग

Spread the news