फतेहपुर: कई बड़े अपराध लोकलाज की डर से दब जाते हैं या फिर उसका खुलासा तब होता है, जब मामला काफी आगे निकल चुका होता है। इसी तरह का मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद के जहानाबाद थाना के एक गांव से सामने आया है। यहां एक युवती ने युवक पर घर में घुसकर तमंचे के बल पर रेप करने व उसका वीडियो बनाकर वायरल करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि 19 जुलाई को युवती घर में अकेली थी लकी उर्फ विजय नाम का व्यक्ति उसके घर में घुस गया। उसने तमंचा दिखाकर उसके साथ रेप किया और अश्लील वीडियो व फोटो बना डाले। इसके बाद वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा और कुछ दिनों बाद उसने वीडियो को वायरल भी कर दिया। एसपी के निर्देश पर जहानाबाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


बताया जा रहा है कि घटना के बाद लोकलाज की डर से पीड़ित परिवार ने मामले में सुलह कर लिया। लेकिन आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इस दौरान उसने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। बार बार शरीरिक शोषण किए जाने से परेशान होकर युवती ने जब इसका विरोध शुरू किया तो आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। इसके बाद लोकलाज की सारी बांधा खत्म हो गई हो पीड़ित पक्ष थाने पहुंच कर आरोपी की शिकायत कर दी।

इसे भी पढ़ें: ब्यूटिशियन से किया घिनौना काम

थाने पर सुनवाई न होने पर पीड़ित पक्ष एसपी कार्यालय पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगाई। एसपी के निर्देश पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, लेकिन आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष जहानाबाद ने कहा कि तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।

इसे भी पढ़ें: रेप के आरोपी को दिल दे बैठी विवाहिता

Spread the news