नई दिल्ली: बढ़ती जरूरतें और मंहगाई के चलते हर कोई अतिरिक्त कमाई करने की सोचता है। लोगों की इसी सोच का फायदा उठाने में कुछ ठगों का समुह लगा हुआ है। सड़क किनारे दीवारों पर अक्सर ऐसा पंफलेट चिपका नजर आ जाता है कि पार्ट टाइम नौकरी चाहिए तो इस नंबर पर संपर्क करें। ऐसे ही नंबर पर संपर्क कर एक महिला बुरी तरह फंस गई। दरिंदे ने पार्ट टाइम जॉब दिलाने के बहाने उसकी आबरू ही लूट ली। दिल्ली के शास्त्री नगर की रहने एक ब्यूटिशिएन ने एक युवक पर आदर्श नगर में नौकरी दिलाने के नाम पर होटल में ले जाकर रेप करने का आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस आरोपी की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक 30 वर्षीय पीड़िता शास्त्री नगर में सपरिवार रहती है। शादीशुदा यह महिला घर में ही ब्यूटिशियन का काम करती है। पीड़िता ने पुलिस में की अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि एक महीने पहले उसे एक पंफलेट मिला था, जिसमें लिखा था कि पार्ट टाइम नौकरी दिलाने की बात लिखी थी। पंफलेट में दिए नंबर पर संपर्क करने पर महिला की कुंवर नाम के व्यक्ति से बात हुई। उसने नौकरी दिलाने का भरोसा दिलाकर महिला को आजादपुर बुलाया।

इसे भी पढ़ें: रेप के आरोपी को दिल दे बैठी विवाहिता

इसी सिलसिले में महिला उससे मिलने आजादपुर पहुंची थी। महिला का आरोप है कि कुंवर ने उसे आदर्श नगर के एक होटल में ले गया। यहां उसने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। साथ ही इस बारे में किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी। होटल से आने के बाद महिला ने आदर्श नगर थाने में रेप की शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में पुलिस होटल संचालक और अन्य लोगों से पूछताछ कर जानकारी जुटाने में लगी हुई है।

इसे भी पढ़ें: महिला से की अश्लील हरकत, विरोध करने पर तानी पिस्टल

Spread the news