फतेहपुर: अपराधी तो नाम से बदनाम है, पुलिस से बड़ा अपराधी कोई और हो ही नहीं सकता। यह हम नहीं बल्कि यूपी पुलिस के अपराध के बढ़ते आंकड़े बताते हैं। लखनऊ एप्पल कर्मचारी की हत्या के बाद गोरखपुर में कानुपर के व्यापारी की हत्या का दाग लगने के बाद भी यूपी पुलिस सुधरने को तैयार नहीं है। यूपी के फतेहपुर से कांस्टेबल (Police Constable) का एक वीडियो सोशल मीडिया में इस समय जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कांस्टेबल न सिर्फ महिला से अश्लील हरकत कर रहा है, बल्कि विरोध करने पर गुंडों की तरह उस पर पिस्टल तान कर गोली मारने की कोशिश करता है। संयोग था कि उसका पिस्टल खाली था।

सिपाही यही नहीं रुका वह चापड़ लेकर महिला को दौड़ा लिया। इस दौरान परिजनों ने सिपाही का वीडियो शूट कर लिया जो इस समय सोशल मीडिया में छाया हुआ है। वहीं शिकायत मिलने पर एसपी राजेश कुमार ने सिपाही के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं। जानकारी के अनुसार डायल 112 में तैनात सिपाही सत्यप्रकाश अपने पत्नी के साथ कोतवाली क्षेत्र के आबूनगर मोहल्ले में पुरुषोत्तम लाल गुप्ता के मकान में किराए पर रहता है। यहां दो और परिवार भी किराएदार के तौर पर रह रहे हैं। पीड़िता का आरोप है कि सिपाही सत्यप्रकाश यहां खुलेआम बियर व शराब पीता है। उसे देखकर उससे अश्लील इशारे भी करता है।

इसे भी पढ़ें: प्रेम प्रसंग में हुई थी संतोष की हत्या

महिला टोकने पर सिपाही ने उसके साथ गाली गलौज करते हुए छेड़खानी करने लगा। छेड़खानी का विरोध करने पर सिपाही ने उस पर अपनी सर्विस पिस्टल तानकर जान से मारने की कोशिश की, लेकिन पिस्टल खाली होने की वजह से फायर नहीं हो सका। इसके बाद वह महिला को चापड़ लेकर दौडत्रा लेता है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। पीडित्रता ने इस मामले में एसपी को लिखित शिकायत देकर आरोपी सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। शिकायत के आधार पर एसपी राजेश कुमार सिंह ने पूरे मामले की जांच डायल 112 प्रभारी रामबाबू यादव को सौंप दी है।

इसे भी पढ़ें: महिला को अगवा कर तीन लोगों ने किया गैंगरेप

Spread the news