Priya Prakash Varrier: एक आंख मारकर सुर्खियां हासिल करने वाली प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने सोशल मीडिया में अपनी कुछ हॉट तस्वीरों को शेयर करके हलचल पैदा कर दी है। हाल ही में अपने बेडरूम से अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को साझा कर फैंस के होश उड़ा दिए हैं। इन तस्वीरों में प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं। उनका बोल्ड अंदाजा उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। उनकी इन तस्वीरों पर फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं।

बता दें कि साउथ इंडियन सिनेमा का जाना-माना नाम बन चुकी हैं प्रिया प्रकाश वारियर। प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) अपनी एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए खबरों में रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए आए दिन कुछ न कुछ नया पोस्ट करती रहती हैं। वह अपनी हॉट तस्वीरों को शेयर करके अपने फैंस का दिल चुराती रहती हैं।

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा गई हैं। रेड कलर में टॉप की खुली बटन उन्हें बेहद ही हॉट बना रहा है। तस्वीरों में देखा जा रहा है कि एक्ट्रेस मोहक अंदाज में बेड पर बैठकर पोज दे रही हैं। प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) टॉप के साथ गुलाबी पैंट कैरी किया हुआ है।

प्रिया प्रकाश को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद करते हैं। इससे पहले भी वह अपनी हॉट तस्वीरों को शेयर करके धमाका मचा चुकी हैं। उनकी इन तस्वीरों पर फैंस जबरदस्त कमेंट भी करते हैं। इससे पहले उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया था, जिस पर प्रशंसकों ने कमेंट करते हुए लिखा था कि ‘आपकी ये अदाएं मार डालेंगी।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कोई तो बचा लो।’

इसी क्रम में एक अन्य ने लिखा है कि ‘आप कमाल लग रही हो।’ उनकी यह तस्वीरें कितनी पसंद की जा रही है उसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कुछ ही घंटों में 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं। मजे की बात यह है फैंस को मदमस्त करने वाली इन तस्वीरों के कैप्शन में प्रिया प्रकाश (Priya Prakash Varrier) ने लिखा है कि इन तस्वीरों को उन्होंने खुद ली हैं।

इसे भी पढ़ें: Priya Prakash Varrier हुईं टॉपलेस, मचा तहलका

Spread the news