नई दिल्ली। अपनी अदाओं के चलते पूरी दुनिया में मशहूर होने वालीं विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की इंटरनेट पर कुछ ताजा तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इनमें वह टॉपलेस नजर आ रही हैं। प्रिया प्रकाश वारियर की इन तस्वीरों ने तहलका मचा दिया है। उनकी ये बोल्ड तस्वीरें उनके प्रशांसकों को काफी पसंद आ रही हैं। बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर की हर अदा कातिलाना है। इन्हीं अदाओं के चलते वह फेमस भी हुई हैं।

फैंस दे रहे जबरदस्त रिएक्शन

प्रिया प्रकाश की ये तस्वीरें न सिर्फ पसंद की जा रही हैं, बल्कि सोशल मीडिया यूजर उस पर तरह-तरह के कमेंट भी दे रहें है। उनकी इन हॉट तस्वीरों पर एक यूजर ने लिखा है कि ‘आपकी ये अदाएं मार डालेंगी।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कोई तो बचा लो।’

इसी क्रम में एक अन्य ने लिखा है कि ‘आप कमाल लग रही हो।’ उनकी यह तस्वीरें कितनी पसंद की जा रही है उसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कुछ ही घंटों में 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं। मजे की बात यह है फैंस को मदमस्त करने वाली इन तस्वीरों के कैप्शन में प्रिया प्रकाश (Priya Prakash Varrier) ने लिखा है कि इन तस्वीरों को उन्होंने खुद ली हैं।

प्रिया प्रकाश वारियर की यह तस्वीर फोटो सेशन की लग रही है। क्योंकि टॉपलेस के साथ उनके बिखरे बाल उन्हें और भी कातिल बना रही हैं। बता दें कि प्रिया प्रकाश अपनी आने वाली फिल्म ‘क्रैक’ को लेकर भी चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह अभिनेता नितिन के साथ नजर आएंगी।

प्रिया प्रकाश फिल्म ‘क्रैक’ के जरिए तेलुगू फिल्म जगत में डेब्यू करने जा रही हैं। बताया जा रहा है फिल्म की शूटिंग आखिरी चरण में हैं। बीते दिनों प्रिया प्रकाश वारियर की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उनके साथ एक हादसा हो गया था। इस वीडियो में देखा जा रहा है कि वह दौड़ते हुए अभिनेता नितिन की पीठ पर चढ़ती हैं, लेकिन संतुलन बिगड़ जाने के चलते वह जमीन पर गिर जाती हैं।

इसे भी पढ़ें: जानिए कौन है मेहुल चौकसी की ‘गर्लफ्रेंड’

Spread the news