जानिए कौन है मेहुल चौकसी की ‘हॉट गर्लफ्रेंड’, जिसके चक्कर में हुआ गिरफ्तार

0
293
Babara Zarabika

नई दिल्ली। भारत का भगोड़ा व्यवसायी मेहुल चौकसी इन दिनों काफी चर्चा में है। मेहुल की वजह से उसकी गर्लफ्रेंड बबारा जराबिका भी चर्चा में आ गईं हैं। क्योंकि मेहुल चौकसी की गिरफ्तारी के पीछे बबारा जराबिका नाम आ रहा है। बताया जा रहा है कि मेहुल बबारा जराबिका के साथ अच्छा वक्त गुजारने के लिए एंटीगुआ से रहस्यमय तरीके से गायब हुआ था। हालांकि इसका सुराग लगते ही एंटीगुआ पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Babara Zarabika

कैरिब‍ियाई मीडिया के अनुसार मेहुल चौकसी की हॉट गर्लफ्रेंड बबारा जराबिका एक प्रॉपर्टी इन्‍वेस्‍टमेंट सलाहकार हैं। लंदन स्‍कूल ऑफ इकनॉमिक्‍स से उसने पढ़ाई की है। बबारा जराबिका बेहद आलीशान जिंदगी जीती हैं। सोशल प्लेटफॉर्म पर उनकी तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि वह अपना अधिकतर समय समुद्र के किनारे गुजारती हैं।

Babara Zarabika

उनकी कई तस्वीरें हैं जिसमें वह समुद्र की लहरों मसती करती देखी जा रही है। जराबिका खुद को ट्रेवेल ओर स्पोर्ट्स की शौकीन बताती हैं। खबर है कि मेहुल चौकसी अपनी इसी गर्लफ्रेंड से मिलने और उसके साथ अच्छा वक्त बिताने के लिए एंटीगुआ से रहस्यमय तरीके से फरार हुआ था।

Babara Zarabika

फिलहाल इस समय बबारा जुराबिका काफी चर्चा में आ गई हैं। लोग यह जानने की कोशिश में हैं कि आखिर उनमें ऐसी क्या खासियत है कि मेहुल चौकसी एंटीगुआ पुलिस को चकमा देने से नहीं डरा।

इसे भी पढ़ें: दुल्हन पर चढ़ा फायरिंग का नशा, वरमाला से पहले की फायरिंग

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here