दुल्हन पर चढ़ा हर्ष फायरिंग का नशा, वरमाला से पहले की फायरिंग, वीडियो वायरल

0
250
bride did joyful firing

लखनऊ। कोरोना काल में जैसे—तैसे शादी की रस्में पूरी की जा रही हैं। बावजूद इसके कुछ ऐसे लोग हैं जिनको देखकर ऐसा लगता है कि उनका कानून से कोई वास्ता नहीं है।शादी समारोह में हर्ष फायरिंग पर रोक के बावजूद भी ऐसी खबरों के आने का सिलसिला जारी है। इसी तरह का अनोखा वीडियो प्रदेश के प्रतापगढ़ जनपद के जेठवारा थानाक्षेत्र के गांव के एक शादी समारोह का वायरल हुआ है, जिसमें खुद दुल्हन हर्ष फायरिंग करते हुए दिखाई दे रही है। यह शादी समारोह रविवार का बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक जेठवारा थाने से महज तीन किलोमीटर दूर एक गांव में रविवार को बारात आई हुई थी। शादी के दौरान आकर्षक मंच सजा हुआ था। रात करीब 11 बजे दुल्हन जयमाल के लिए स्टेज के पास पहुंचती है। इस दौरान उसके साथ चल रही महिलाएं मंगल गीत का रही हैं। दुल्हन स्टेज की सीढ़ियां चढ़ रही होती कि एक युवक उसे रिवाल्वर थमा देता है। दुल्हन भी हर्ष फायरिंग की शौकीन नजर आ रही है, वह भी फायरिंग करने के बाद स्टेज पर चढ़ती है। हालांकि इस दौरान किसी ने उसका वीडियो बना लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: हल्दी की रस्म के लिए दूल्हे ने निकाला नायाब जुगाड़

दुल्हन के हर्ष फायरिंग का वीडियो जहां तेजी से वायरल हो रहा है, एसओ जेठवारा का कहना है कि उनको ऐसी कोई जानकारी नहीं है। अगर ऐसा हुआ होगा तो रिवाल्वर का लाइसेंस निरस्त किया जाएगा। इस वीडियो में एक और खास बात नजर आ रही है। इस दौरान मौजूद किसी भी व्यक्ति ने मास्क नहीं पहने हुआ है और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा जा रहा है। एक तरफ जहां कोरोना से तबाही मची हुई है, वहीं कुछ ऐसे हैं जो इन खतरों से अभी भी अंजान बने हुए हैं।

इसे भी पढ़ें: ‘कबूल है’ सुनते ही कर डाली ऐसी हरकत, वीडियो हुआ वायरल

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here