Neha Sharma: एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) अपनी अदा को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं (Neha Sharma Bold Look)। वह अपनी स्टाइलिश लुक से अपने फैंस को चौकाती रहती हैं। नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने हाल में अपने इंस्टाग्राम पर अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें व वीडियो को शेयर किया है। उनका यह वीडियो (Neha Sharma Bold Look) और फोटोज बेडरूम में शूट किया गया है। इस वीडियो में नेहा शर्मा (Neha Sharma) गलैमरस अंदाज सोशल मीडिया में काफी पसंद किया जा रहा है।

बता दें कि एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) फिल्मों और ओटीटी पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी बहन के साथ जिम के बाहर स्पॉट होती रहती हैं। नेहा शर्मा (Neha Sharma) अपने ग्लैमरस और स्टाइलिश जिम लुक से अक्सर अपने फैंस को सरप्राइज करती रहती हैं। लेकिन इस बार वह अपने जिम लुक से नहीं बल्कि बेडरूम में ली गई एक तस्वीर से फैंस के दिलों में हलचल मचा रही हैं।

नेहा शर्मा (Neha Sharma) सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहती हैं। यहां उनको चहने वालों की लंबी लिस्ट है। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अक्सर अपनी अनदेखी हॉट एवं ग्लैमरस तस्वीरों को अपने फैंस के बीच साझा करती रहती हैं। नेहा शर्मा (Neha Sharma) की इन तस्वीरों पर एक यूजर्स ने लिखा है कि आपने तो आग ही लगा दी। तो वहीं एक ने लिखा है कि पर्दे के पीछे क्या है। एक अन्य ने लिखा है गॉर्जियस। बता दें कि ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप और ट्रॉउजर में पर्दे की आड़ में नेहा शर्मा (Neha Sharma) बेहद ही ग्लैमरस अंदाज में पोज दे रही हैं।

इन तस्वीरों में वह बेहद ही हॉट नजर आ रही है। नेहा शर्मा (Neha Sharma) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया में आते ही छा गई हैं। उनका परफेक्ट फिगर देखकर लोग आह भरते नजर आ रहे हैं। नेहा शर्मा (Neha Sharma) की इन तस्वीरों पर अब तक करीब आठ लाख लोग अपना दिल हार बैठे हैं और कमेंट बाक्स में उनकी बेचैनी साफ नजर आ रही है।

नेहा शर्मा (Neha Sharma) अभिनेता इमरान हाशमी के साथ अपने बॉलीवुड कॅरियर की शुरुआत की थी। वह एक एक्ट्रेस होने के साथ साथ पेंटर, मॉडल, और फैशन डिजाइनर हैं। जानकारी के मुताबिक इन दिनों वह दुबई में हैं। गत दिनों दुबई एक्सपो 2020 में वह सामूहिक योग करती देखी गई थीं।

इसे भी पढ़ें: Neha Sharma ने फोटोशूट में पार की बोल्डनेस की हदें

इसे भी पढ़ें: Neha Sharma ने दिए कातिलाना पोज

इसे भी पढ़ें: Actress Neha ने ब्लैक ड्रेस में दिया पोज

Spread the news