Actress Neha: बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा (Actress Neha) रियल लाइफ में भी काफी बिंदास हैं। इसी अंदाज के चलते वह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में उन्होंने ब्लै क कलर की ड्रेस में फोटोशूट कराकर इंटरनेट का पारा चढ़ा दया है। इन तस्वीरों में नेहा शर्मा (Actress Neha)  बेहद ही बोल्ड व हॉट नजर आ रही हैं। हालांकि नेहा शर्मा (Actress Neha) का बोल्डनेस के मामले में किसी से कोई टक्कर नहीं है।

सोशल मीडिया में वायरल हो रही तस्वीर में नेहा शर्मा ब्लै क कलर की ट्यूब ड्रेस में एक से बढ़कर एक हॉट पोज देती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में वह टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। नेहा शर्मा का यह किलर पोज सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर लाखों लोग अपना प्यार लुटा रहे हैं।

प्रशंसक नेहा शर्मा की इन तस्वीरों की तारीफ में जमकर कमेंट पास कर रहे हैं। उनका बोल्ड अंदाज प्रशंसकों को काफी पसंद आ रहा है। नेहा की इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि वह किसी राजघराने स्टाकइल वाले होटल में यह फोटोशूट कराया है। कमरे की बेहतरीन सजावट के बीच नेहा का हॉट अंदाज देखते बन रहा है।

नेहा शर्मा ने अपनी इन तस्वीरों को अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शान दिया है, ”Sunshine on my mind ।”  बता दें कि नेहा शर्मा (Neha Sharma) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने प्रशंसकों के बीच अक्स र अपनी ग्लैहमरस फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

नेहा शर्मा (Neha Sharma) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं। नेहा शर्मा (Neha Sharma) के फैंस भी उनकी दिलकश अदा पर प्यार लुटाने में पीछे नहीं रहते। नेहा शर्मा (Neha Sharma) सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहती हैं। यहां उनको चहने वालों की लंबी लिस्ट है। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अक्सर अपनी अनदेखी हॉट एवं ग्लैमरस तस्वीरों को अपने फैंस के बीच साझा करती रहती हैं।

नेहा शर्मा (Neha Sharma) की इन तस्वीरों पर एक यूजर्स ने लिखा है कि आपने तो आग ही लगा दी। तो वहीं एक ने लिखा है कि पर्दे के पीछे क्या है। एक अन्य ने लिखा है गॉर्जियस। बता दें कि ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप और ट्रॉउजर में पर्दे की आड़ में नेहा शर्मा (Neha Sharma) बेहद ही ग्लैमरस अंदाज में पोज दे रही हैं।

इन तस्वीरों में वह बेहद ही हॉट नजर आ रही है। नेहा शर्मा (Neha Sharma) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया में आते ही छा गई हैं। उनका परफेक्ट फिगर देखकर लोग आह भरते नजर आ रहे हैं। नेहा शर्मा (Neha Sharma) की इन तस्वीरों पर अब तक करीब आठ लाख लोग अपना दिल हार बैठे हैं और कमेंट बाक्स में उनकी बेचैनी साफ नजर आ रही है।

इसे भी पढ़े: Neha Sharma ने दिए कातिलाना पोज

Spread the news