Neha Sharma: बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने कातिलाना पोज देकर इन दिनों इंटर नेट का पारा चढ़ा दिया है। नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने इन तस्वीरों को खुद इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करके अपने फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं। इन तस्वीरों में उनका ग्लैमरस अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि नेहा शर्मा (Neha Sharma) इन दिनों युवा दिलों की धड़कन बन चुकी हैं। उनके हुस्न का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

नेहा शर्मा (Neha Sharma) सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहती हैं। यहां उनको चहने वालों की लंबी लिस्ट है। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अक्सर अपनी अनदेखी हॉट एवं ग्लैमरस तस्वीरों को अपने फैंस के बीच साझा करती रहती हैं।

हाल ही में नेहा शर्मा (Neha Sharma) शर्मा ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया में शेयर किया है। इन तस्वीरों में उनका हॉट लुक देखकर उनके फैंस आह भरने के साथ जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। कमेंट बाक्स में यूजर्स की प्रतिक्रियाओं की बाढ़ सी आ गई है।

नेहा शर्मा (Neha Sharma) की इन तस्वीरों पर एक यूजर्स ने लिखा है कि आपने तो आग ही लगा दी। तो वहीं एक ने लिखा है कि पर्दे के पीछे क्या है। एक अन्य ने लिखा है गॉर्जियस। बता दें कि ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप और ट्रॉउजर में पर्दे की आड़ में नेहा शर्मा (Neha Sharma) बेहद ही ग्लैमरस अंदाज में पोज दे रही हैं।

इन तस्वीरों में वह बेहद ही हॉट नजर आ रही है। नेहा शर्मा (Neha Sharma) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया में आते ही छा गई हैं। उनका परफेक्ट फिगर देखकर लोग आह भरते नजर आ रहे हैं। नेहा शर्मा (Neha Sharma) की इन तस्वीरों पर अब तक करीब आठ लाख लोग अपना दिल हार बैठे हैं और कमेंट बाक्स में उनकी बेचैनी साफ नजर आ रही है।

नेहा शर्मा (Neha Sharma) अभिनेता इमरान हाशमी के साथ अपने बॉलीवुड कॅरियर की शुरुआत की थी। वह एक एक्ट्रेस होने के साथ साथ पेंटर, मॉडल, और फैशन डिजाइनर हैं। जानकारी के मुताबिक इन दिनों वह दुबई में हैं। गत दिनों दुबई एक्सपो 2020 में वह सामूहिक योग करती देखी गई थीं।

इसे भी पढ़ें: Sunny Leone का अंदाज देख फैंस को आई पुराने दिनों की याद

Spread the news