Money Laundering Case Study: मनी लॉन्ड्रिंग मामले (Money Laundering Case Study) में फंसी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Actress Jacqueline) ने पीएमएलए अधिकारियों को दिए अपने जवाब में कहा है कि फिक्स्ड डिपॉजिट, सावधि जमाओं का किसी अपराध से कोई संबंध नहीं है, यह उनकी अपनी कमाई है। बताते चलें कि अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Actress Jacqueline) पिछले कुछ दिनों से सुकेश चंद्रशेखर के धोखाधड़ी मामले (Money Laundering Case Study) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundering Case Study) में ईडी ने जैकलीन को कई बार तलब भी कर चुकी है।

ज्ञात हो कि सुकेश चंद्रशेखर से अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Actress Jacqueline) का नाम जुड़ने से वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। ईडी ने करोड़ों रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उन्हें आरोपी बनाया है। वहीं ईडी की ओर से सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ 200 करोड़ रुपए की रंगदारी का मामला भी दर्ज किया गया है। ईडी ने अपनी चार्जशीट में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी बतौर आरोपी दर्ज किया है।

जैकलीन (Actress Jacqueline) पर करोड़ों लुटाए

ईडी को जांच में पता चला है कि आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस को अपनी आपराधिक गतिविधियों की गई कमाई से करोड़ों रुपये के उपहार दिए थे। ईडी की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि चंद्रशेखर ने इस मामले में अपनी लंबे समय से सहयोगी और सह-आरोपी पिंकी ईरानी को जैकलीन तक उपहार पहुंचाने की जिम्मेदारी सौंपी थी।  जैकलीन को दिए गए उपहारों में 52 लाख का घोड़ा और 9 लाख की एक बिल्ली भी शामिल है।

परिवार के सदस्यों पर खर्च किए करोड़ों

आरोप है कि सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस के करीबी परिवार के सदस्यों पर भी करोड़ों खर्च किए हैं। ईडी ने अपने बयान में कहा कि जांच में पता चला है कि चंद्रशेखर ने जैकलिन फर्नांडीस की तरफ से एक स्क्रिप्ट राइटर को उसकी वेब सीरीज परियोजना की पटकथा लिखने के लिए अग्रिम राशि के तौर पर 15 लाख रुपये दिए थे। हालांकि इस नकद राशि को कुर्क कर ली गई है।

इसे भी पढ़ें: Jacqueline Fernandez ने किलर पोज देकर उड़ाए होश

Spread the news