Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) इन दिनों अपनी फिल्म ‘अटैक’ (Attak) के प्रमोशन जुटी हुई हैं। वहीं अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर वह सोशल मीडिया में भी छा गई हैं। बता दें कि जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) का खूबसूरत अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आता है। फिल्म ‘अटैक’ (Attak) में वह अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ लीड रोल में हैं।

ज्ञात हो कि जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) काफी दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं। गत महीनों ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ नाम जुड़ने के बाद से अभिनेत्री काफी तनाव से गुजर रही हैं। उन्हें कई बार पूछताछ की प्रक्रिया से भी गुजरना पड़ा।

ठग सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की प्राइवेट फोटोज भी सोशल मीडिया में लीक हो गई थीं, जिसपर दोनों के बीच अफेयर की चर्चा भी शुरू हो गई थी। इस पर जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने मीडिया से प्राइवेसी का ध्यान रखने की अपील भी की थीं।

फिलहाल जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ‘अटैक’ इन दिनों छाया हुआ है। एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन में लगी हैं। वहीं (John Abraham) ने फिल्म के रिलीज होने से पहले अपनी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया में शेयर करके धमाका मचा दिया है।

इन तस्वीरों में जैकलीन ब्लैक कलर का वनपीस पहने नजर आ रही है, जिसमें वह काफी सेक्सी व बोल्ड दिख रही हैं। रिवीलिंग ड्रेस में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने काफी सेक्सी पोज दिए हैं।

तस्वीरों में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने अपनी कमर को ऐसा लचकाया है कि उनके फैंस की निगाहे वहीं पर आकर अटक गई हैं। मजेदार बात यह है कि उनकी कमर पर कपड़ा भी जालीदार है।

इसके साथ ही जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने हाई हील्स पहनी हुई हैं, जो उन्हें और भी आकर्षक बना रहा है। जैकलीन का अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आता है। एक्ट्रेस भी अपने फैंस का पूरा ख्याल रखती हैं।

सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं। फैंस के बीच वह अक्सर अपनी अनदेखी तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। जैकलीन की तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया में छा जाती हैं। उनके फैंस को भी उनकी लेटेस्ट तस्वीरों का इंतजार रहता है।

इसे भी पढ़ें: Mouni Roy का अंदाज उड़ा रहा होश

Spread the news