Sambhal News: बदलते परिवेश में विभत्स हो चुके समाज की एक से बढ़कर एक घिनौनी तस्वीरें सामने आती रहती हैं। शराब के नशे में धुत्त होकर धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल होने की घटनाओं पर बहस चल ही रही थी कि इसी बीच अब ऐसे कार्यक्रमों में अश्लीलता हदें पार की जाने लगी हैं। धार्मिक कार्यक्रमों की आड़ में अधर्म का गंदा खेल शुरू हो चुका है। इसी तरह का नजार उत्तर प्रदेश के संभल के पुराना बाजार में देखने को मिला है। यहां रामलीला के मंच पर अश्लील गानों पर बार-बालाओं के अश्लील डांस का वीडियो वायरल (Viral Videos) हुआ है।

वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि रामलीला के मंच पर भगवान राम और माता सीता के सामने काटा लगा गाने पर बार-बालाएं ठुमके लगा रही हैं। इसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Videos) कर दिया। वहीं अश्लील डांस की वीडियो वायरल होने के बाद भी प्रशासन की ओर से कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए। अश्लील डांस का वीडियो (Viral Videos) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो (Viral Videos) संभल के भदोही कस्बा के पुराना बाजार को है। यहां श्री रामलीला कमेटी के नेतृत्व में रामलीला का मंचन किया जा रहा है। वीडियो में बार-बालाएं जमकर डांस कर रही हैं। इन अश्लील गानों पर आयोजक और दर्शक जमकर ठहाके लगा रहे हैं। जबकि प्रशासन और पुलिस चुप्पी साधे है।

इसे भी पढ़ें: Viral Video: गर्लफ्रेंड के साथ होटल जा रहा था पति

एसपी ने कही यह बात

संभल पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि रामलीला के मंच पर अगर आगे किसी तरीके का अश्लील डांस होता है तो आयोजकों के विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। सभी आयोजकों को ऐसे कार्यक्रम न कराने की हिदायत दी गई है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद एक वर्ग इस पर अपनी कड़ी नाराजगी जाहिर कर रहा है। इन लोगों का कहना है कि धर्म की आड़ में अश्लीलता फैलाना गलत है। मौज मस्ती ही करनी है तो रामलीला जैसे धार्मिक कार्यक्रम का आड़ क्यों लिया जा रहा है?

इसे भी पढ़ें: शादी के जोड़े में दुल्हन ने की एक्सरसाइज

Spread the news