Hamar Swabhiman Traile: पावर स्टार पवन सिंह (Actor Pawan Singh) ने मुंबई में एक भव्य कार्यक्रम के दौरान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हमार स्वाभिमान’ का ट्रेलर (Hamar Swabhiman Traile) अपने हाथों से जारी किया। यह फिल्म इस छठ पूजा 28 अक्टूबर से सिनेमाघरों में होगी। फिल्म के ट्रेलर रिलीज (Hamar Swabhiman Traile) के मौके पर निर्माता राम शर्मा (एनआरआई), निर्देशक चंद्र भूषण मणि के साथ भोजपुरिया हॉट केक अंजना सिंह, डिंपल सिंह, राम शर्मा, कमल कृष्णा, राखी मिश्रा, वीना पांडेय, मंटू सिंह और कमाल कृष्णा व अन्य कलाकार मौजूद रहे।

इस मौके पर पवन सिंह (Actor Pawan Singh) ने कहा कि फिल्म ‘हमार स्वाभिमान’ (Hamar Swabhiman Traile) एक बेहतरीन फिल्म है, यह सिर्फ कहानी नहीं, भोजपुरी जगत के स्वाभिमान को बढ़ाने वाली फिल्म है। इसलिए हम भोजपुरी दे दर्शकों से आग्रह करेंगे कि वे छठ पूजा के अवसर पर छठी माई के आशीर्वाद के साथ इस फिल्म को सपरिवार देखने जरूर जाएं।

राम शर्मा फिल्म प्रोडक्शन प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म ‘हमार स्वाभिमान’ का भव्य ट्रेलर (Hamar Swabhiman Traile) रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है। इस फिल्म के ट्रेलर को टीम फिल्मस भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया, जहां इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं। इसमें पवन सिंह अपने चिर परिचित एक्शन अवतार में तो नजर आ ही रहे हैं, साथ ही उनका अलग– अलग अवतार भी फिल्म का आकर्षण का केंद्र होंने वाला है। फिल्म में वे तलवारबाजी का करतब करते नजर आएंगे, तो कभी अखाड़े में धोबी पछाड़ लगाते भी नजर आएंगे। उनके फैंस को ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है।

Hamar Swabhiman Trailer 1

फिल्म को लेकर निर्माता राम शर्मा (एनआरआई) ने कहा कि फिल्म ‘हमार स्वाभिमान’ एक सामाजिक और पारिवारिक फिल्म है। इस फिल्म में बहुत कुछ नया दर्शकों को मिलेगा। फिल्म की कहानी और पवन सिंह की अदाकारी इसकी यूएसपी होगी। उस पर अंजना सिंह के साथ पवन सिंह की केमेस्ट्री भी दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है। हमने इसका निर्माण भव्य पैमाने पर किया है। उम्मीद है ट्रेलर की तरह फिल्म भी दर्शकों को पसंद आएगी। फिल्म को लेकर निर्देशक चंद्र भूषण मणि ने कहा कि फिल्म ‘हमार स्वाभिमान’ दर्शकों के लिए पैसा वसूल मनोरंजन लेकर आने वाली है। हमने इसपर बेहद मेहनत के साथ काम किया है। गाने से लेकर संवाद तक आपके मनोरंजन को विस्तार देने वाले हैं। तो बिल्कुल भी मिस नहीं करना है और फिल्म जरूर देखिए।

इसे भी पढ़ें: Akshara Singh का पवन सिंह के साथ यह गाना हो रहा वायरल

गौरतलब है कि 28 अक्टूबर को पूरे देश में रिलीज होने वाली फिल्म ‘हमार स्वाभिमान’ के डिट्रीब्यूटर प्रांसुल मैजिक मोमेंट के प्रवीण सिन्हा हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। फिल्म के सुरीले गीतकार मनजी मीत हैं और संगीतकार छोटे बाबा बसही, छोटू रावत व संगम सिंह हैं। लेखक मनोज कुशवाहा, डीओपी देवेंद्र तिवारी, एक्शन श्री श्रेष्टा व कोरियोग्राफर रिकी गुप्ता व रवि पंडित का है।

इसे भी पढ़ें: Neha Sharma ने दिए मदहोश करने वाले पोज

Spread the news