Mitchell Marsh: वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया की टीम के प्रदर्शन को और शानदार बनाने के लिए मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) ने टीम के लिए खेलने का फैसला किया है। बता दें कि मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) इन दिनों एक पारिवारिक मुद्दे पर ऑस्ट्रेलिया में हैं, लेकिन उन्होंने अपने साथियों से कहा है कि वह विश्व कप अभियान में आगे की भूमिका निभाने के लिए भारत वापस आएंगे। स्टार ऑलराउंडर मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) को व्यक्तिगत कारणों से पर्थ लौटना पड़ा, लेकिन जाने से पहले उन्होंने अपने सहयोगियों को संदेश भेजा कि वह “यह विश्व कप जीतने के लिए” वापस आएंगे।

बता दें कि ग्लेन मैक्सवेल के “बॉयज़ विल बी बॉयज़” एपिसोड में गोल्फ कार्ट से गिरने के ठीक 24 घंटे बाद मार्श को टीम से बाहर कर दिया गया, जिससे ऑस्ट्रेलियाई टीम अहमदाबाद में इंग्लैंड के खिलाफ शनिवार के मैच में दो विस्फोटक ऑलराउंडरों के बिना उतरेगी। लेकिन मिचेल मार्श और मैक्सवेल दोनों के करीबी दोस्त मार्कस स्टोइनिस ने टूर्नामेंट के ढाई सप्ताह शेष रहते हुए इस जोड़ी के भारत में वापसी की संभावना के बारे में उत्साहजनक खबर दी है।

स्टोइनिस ने अहमदाबाद में संवाददाताओं से कहा, मिचेल मार्श कल देर रात घर आ गया है, उसका एक पारिवारिक मामला चल रहा है और वास्तव में परिवार ही सबसे महत्वपूर्ण है। वह सही काम कर रहा है, और वह घर जा रहा है, और वह उन लोगों से मिल रहा है जिन्हें उसे देखना है। मुझे नहीं लगता कि वह कब वापस आएगा इसकी कोई समय सीमा है, लेकिन मुझे यकीन है कि वह घर पर वही करेगा जो उसे करने की जरूरत है, और फिर वापस आ जाएगा।

इसे भी पढ़ें: अखिलेश को लगा एक और झटका, रवि वर्मा ने दिया इस्तीफा

और उसने कल रात एक संदेश भेजा, मैं थोड़ी देर के लिए घर पर रहूंगा, और फिर मैं यह विश्व कप जीतने के लिए वापस आऊंगा।’ तो यह उनकी मानसिकता को दर्शाता है। मैक्सवेल के बारे में, जो अपने गोल्फ कार्ट के गिरने के कारण चोटिल हो गए थे, लेकिन उनके मंगलवार को अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले के लिए वापस आने की उम्मीद है, स्टोइनिस ने कहा: “हाँ, यह दुर्भाग्यपूर्ण है। यह उन चीजों में से एक थी, जो दुर्भाग्य से कुछ हद तक लड़कों के लड़के होने के साथ होती थी। मैंने उसे गाड़ी से गिरते हुए या ऐसा कुछ भी नहीं देखा, इसलिए मैं वास्तव में उस हिस्से के बारे में बात नहीं कर सकता, लेकिन मैंने उसे कल देखा, वह अच्छी आत्माओं में है, वह ग्लेन मैक्सवेल आत्माओं में है। चिकित्सा पक्ष के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकता, लेकिन मुझे लगता है कि वह वापस आ गया है, मुझे उम्मीद है कि वह बहुत जल्द वापस आ जाएगा।

स्टोइनिस ने स्वीकार किया कि लोकप्रिय 32 वर्षीय मार्श, जिन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ अपने शतक के साथ एक बेहतरीन टूर्नामेंट में शीर्ष स्थान हासिल किया था, को “उनकी ऊर्जा और टीम के चारों ओर उनके व्यक्तित्व” के साथ-साथ मैदान पर उनके योगदान के लिए भी उतना ही याद किया जाएगा। लेकिन उन्हें भरोसा था कि उनकी अनुपस्थिति में ऑस्ट्रेलिया के पास अच्छा बचाव है और वह पिंडली की चोट के कारण बाहर रहने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ अपनी संभावित वापसी की उम्मीद कर रहे थे।

इसे भी पढ़ें: विधायक अजय सिंह का सार्थक प्रयास, क्षेत्र को मिली सड़क की सौगात

Spread the news