Aarya Season 3 Review: आर्यन सेशन 3 रिलीज होने के बाद से वेब सीरीज का रिव्यू आ गया है। लंबे समय से आर्यन 3 (Aryan 3) होने का इंतजार कर रहे दर्शकों में वेब सीरीज को लेकर काफी उत्सुकता देखी जा रही है। हालांकि आर्यन सेशन 3 (Aarya Season 3) में कुछ खास नहीं है और न ही निर्माता की तरफ से इसमें कुछ खास करने की कोशिश की गई है। पूरी वेब सीरीज एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की एक्टिंग के इर्द-गिर्द नजर आ रही है। वहीं सुष्मिता सेन की जबरदस्त एक्टिंग आर्यन 3 में जान फूंक दिया है। बता दें कि एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपने अलग अंदाज से लोगों के दिलों पर राज करती हैं। उनकी पर्सनालिटी फैंस को बेहद पसंद आती है। सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की एक बात और है जो उन्हें अन्य अभिनेत्रियों के मुकाबले खास बनाती है। मिस यूनिवर्स बनने के बाद से ही वह एक स्ट्रॉन्ग वुमन की छवि के साथ फिल्म इंडस्ट्री में रहीं।

सुष्मिता सेन की फिल्मों उनके किरदारों में भी उनकी पर्सनालिटी झलक जाती है। वेब सीरीज आर्या में उनके किरदार में उनकी पर्सनालिटी नजर आ रही है। वेब सीरीज आर्या 3 में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन फुल फॉर्म में नजर आई हैं। सेशन 3 में सूरज और आर्या के बीच की राइवेलिरी करवटें लेती नजर आई है। कभी सूरज पर आर्या के रोल में सुष्मिता भारी पड़ती नजर आई हैं, तो कभी सूरज ने अपनी चालाकी से आर्या को हैरान कर दिया।

आर्या 3 की कहानी को इन्हीं के दोनों के बीच की दुश्मनी के इर्द-गिर्द बुना गया है। एक तरफ जहां सुष्मिता अपने बच्चों को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है, तो वहीं दूसरी तरफ सूरज पूरी तरह से आर्या को बर्बाद करना चाहता है। कौन किसपर कब भारी पड़ा और किसकी चाल में कौन कब फंसा, यह जानने के लिए वेब सीरीज देखनी ही होगी।

इसे भी पढ़ें: मेनका पर भड़के एल्विश यादव, बोले-माफीनामा तैयार रखें

शानदार है सुष्मिता की एक्टिंग

47 वर्षीय सुष्मिता सेना आर्या 3 में अपनी उम्र को मात दे रही हैं। उनका जबरदस्त परफॉर्मेंस लोगों को पसंद आ रहा है। सुष्मिता एक हाई इंटेंसिटी रोल प्ले कर रही हैं। इसके चलते वो अपने किरदार को लेकर बीच-बीच में जरा स्लो नजर आती हैं। लेकिन उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से उसे कवरअप कर लिया है। आर्या 3 की कहानी में ट्विस्ट और टर्न्स हैं, लेकिन ये अधिकतर मैकों पर ज्यादा अचंभित करती नजर नहीं आती है। ये सिर्फ अपने ट्रैक पर ही चलती है, जो दर्शकों को पूरी तरह से बांधने में सफल नहीं हो पाई। सीरीज में सुष्मिता सेन के अलावा इंद्रनील सेनगुप्ता, विकास कुमार, विश्वजीत प्रधान और सिकंदर खेर की एक्टिंग भी जबरदस्त है।

इसे भी पढ़ें: ग्लैमर में मामले में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को टक्कर देती है भोजपुरी एक्ट्रेस

Spread the news