Mahima Gupta: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की ग्लैमरस एक्ट्रेस महिमा गुप्ता (Bhojpuri Actress Mahima Gupta) इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल, भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के बाद महिमा गुप्ता (Mahima Gupta) वह नाम बन चुकी हैं, जिनकी खूबसूरती की तुलना बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से की जाती है। भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा गुप्ता (Bhojpuri Actress Mahima Gupta) अपनी कातिलाना अदाओं और स्टाइलिश अंदाज को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। खूबसूरती के साथ जबरदस्त अभिनय से महिमा गुप्ता लाखों दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस के फैंस उनकी एक झलक पाने को बेताब नजर आते हैं। महिमा गुप्ता भोजपुरी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ और ‘लव का कबूतर’ समेत कई सफल फिल्में दे चुकी हैं।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Mahima Gupta (@i_am_mahimagupta) द्वारा साझा की गई पोस्ट

महिमा गुप्ता फैशनेबल लुक्स, ग्लैमरस अंदाज और सिजलिंग अदाएं उनके फैंस को खूब पसंद आता है। महिमा गुप्ता का कातिल हुस्न किसी को भी अपना दीवाना बना सकता है। शायद यही वजह है कि सोशल मीडिया पर महिमा गुप्ता को चाहने वालों की लंबी लिस्ट है। वहीं एक्ट्रेस महिमा गुप्ता भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Mahima Gupta (@i_am_mahimagupta) द्वारा साझा की गई पोस्ट

खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं को कड़ी टक्कर देने वाली महिमा गुप्ता अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर भी सुर्खियों में हैं। जानकारी के मुताबिक, महिमा गुप्ता आने वाली फिल्म ‘पति पत्नी’ और ‘भूतनी में नजर आने वाली हैं। हालांकि निर्माता की तरफ से फिल्म की रिलीज डेट का अभी एलान नहीं किया गया है। वहीं महिमा गुप्ता के फैंस को उनकी फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Mahima Gupta (@i_am_mahimagupta) द्वारा साझा की गई पोस्ट

भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा गुप्ता अपने फैंस का खास ख्याल रखती हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों से जुड़ी रहती है। एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियोज को शेयर कर वह फैंस का मनोरंजन कराने के साथ उनकी धड़कने बढ़ाती रहती हैं। फैंस महिमा गुप्ता की सुंदर तस्वीरों पर अपना प्यार लुटाते हैं। मजे की बात यह है कि महिमा गुप्ता पर्दे के साथ-साथ रियल लाइफ में भी बोल्ड हैं।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Mahima Gupta (@i_am_mahimagupta) द्वारा साझा की गई पोस्ट

स्टाइल के मामले में एक्ट्रेस भोजपुरी इंडस्ट्री की नेहा मलिक, मोनालिसा और अक्षरा सिंह को भी कड़ी टक्कर देती हैं। महिमा गुप्ता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर कर फैंस की बेचैनी को बढ़ा दिया है। बता दें कि ग्लैमर को लेकर एक्ट्रेस को कई बार ट्रोल भी होना पड़ा हैं। एक्ट्रेस महिमा गुप्ता कई वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी काम कर चुकी हैं।

इसे भी पढ़ें: नेहा मलिक ने दुबई की बीच सड़क कर हॉट फोटोशूट

इसे भी पढ़ें: नम्रता ने छोटे कपड़ों में दिखाया हॉट फिगर

Spread the news