Lucknow News: सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) के निजी सचिव सज्जाद (Sajjad) और 10 अन्य लोगों पर युवती से अश्लील हरकत (accused of molestation) करने के साथ जान से मारने की कोशिश करने का मुकदमा दर्ज किया गया है। राजधानी लखनऊ के गोमती नगर थाने में एक महिला ने हत्या के प्रयास और छेड़छाड़ (accused of molestation) करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस मामले में पीड़िता ने रविवार रात करीब एक बजे पुलिस को तहरीर दी थी, जिस पर पुलिस ने अब मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) के निजी सचिव सज्जाद (Sajjad) और पीड़िता की बहन एक-दूसरे को पहले से जानते थे।

जानकारी के अनुसार गोमती नगर के शारदा अपार्टमेंट में रहने वाली पीड़िता की बहन सरकारी अधिकारी है। इसी अपार्टमेंट में आरोपी सज्जाद (Sajjad) भी रहता है। आरोप के मुताबिक पीड़िता की बहन से सज्जाद (Sajjad) की दो साल से जान पहचान है। पुलिस को दिए तहरीर के मुताबिक पीड़िता आठ अक्टूबर की रात वह छोटी बहन और कुछ रिश्तेदारों के साथ 1090 चौराहे पर थी। इसी बीच स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) का काफिला निकला। इस दौरान पीड़िता भी अपने रिश्तेदारों के साथ काफिले में शामिल होकर स्वामी प्रसाद (Swami Prasad Maurya) के आवास पर पहुंच गई।

इसे भी पढ़ें: हनी ट्रैप यानि हुस्न का जाल

यहां पहुंचने पर पीड़िता और उसकी बहन ने स्वामी प्रसाद मौर्य से शिकायत की कि उनके निजी सचिव सज्जाद (Sajjad) उन्हें कई दिनों से परेशान कर रहा है। पूरी बात सुनने के बाद सपा नेता अपने कमरे में चले गये। इसके बाद सज्जाद और वहां मौजूद गार्ड ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। एक गार्ड ने पीड़िता पर गोली भी चलाई, लेकिन फायर मिस हो गया। इसके बाद उन लोगों ने पीड़िता के साथ अश्लील हरकत करते हुए कपड़े फाड़ डाले। पीड़िता किसी तरह उनके चंगुल से निकलकर गोमतीनगर थाने में आरोपियों के खिलाफ लिखित तहरीर दी। गोमतीनगर इंस्पेक्टर ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

इसे भी पढ़ें: दोस्ती कर किया दुष्कर्म फिर ब्लैकमेल कर वसूले 80 लाख

Spread the news