वाराणसी: एक तरफ जहां कहा जा रहा है कि आज का समाज काफी जगरूक हो गया है, वहीं दूसरी तरफ लव, सेक्स और धोखा की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। महिलाओं की आजाद का फायदा गुमराह करके उनके दोस्त उठा रहे हैं। जो पहले दोस्ती करते हैं और फिर मौका पाकर दुष्कर्म। इसके बाद धोखा देने व ब्लैकमेल करने का खेल शुरू हो जाता है। ऐसा ही मामला प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सामने आया है। यहां की एक महिला ने वाराणसी के एक कारोबारी पर दुष्कर्म करने के बाद ब्लैकमेल करके 80 लाख रुपए लेने का आरोप लगाया है। महिला की तहरीर के आधार पर सारनाथ पुलिस ने आरोपी कारोबारी प्रशांत कुमार सिंह (Prashant Kumar Singh) को गिरफ्तार कर लिया है।

नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म

पीड़िता लखनऊ के इंदिरा नगर की रहने वाली है। आरोप है कि कारोबारी (Prashant Kumar Singh) ने उसे नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। उसके बाद ब्लैकमेल करके उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। महिला का आरोप है कि प्रशांत कुमार सिंह (Prashant Kumar Singh) जिम खोलने व अन्य कारोबार के लिए धीरे-धीरे करके उससे 80 लाख रुपए भी हड़प लिए। आरोपी प्रशांत कुमार सिंह (Prashant Kumar Singh) वाराणसी के नरिया क्षेत्र का रहने वाला है।

वर्ष 2016 में हुई थी दोस्ती

पीड़िता के मुताबिक, वह वर्ष 2016 में यहां रोहनिया स्थित एक प्राइवेट स्कूल में काम करती थी। अप्रैल, 2016 में स्कूल के एक कार्यक्रम के दौरान उसकी मुलाकात प्रशांत कुमार सिंह (Prashant Kumar Singh) से हुई। बातचीत में उसे पता चला कि प्रशांत कुमार सिंह मिर्जापुर के चुनार क्षेत्र स्थित एक आश्रम के गुरुजी का शिष्य है। महिला के भी गुरु वही हैं। इसके दोनों में बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया। बातचीत का सिलसिला बढ़ने पर दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए। महिला के मुताबिक जनवरी, 2017 को प्रशांत कुमार सिंह उसके घर पर शराब और कोल्ड ड्रिंक लेकर आया। महिला ने प्रशांत को बताया कि वह शराब नहीं पीती।

इसके बाद प्रशांत कुमार सिंह ने कोल्ड ड्रिंक पीने का ऑफर किया। कोल्ड ड्रिंक में उसने नशीली दवा मिला कर उसे पिला दिया। महिला के बेहोश होने के बाद उसने उसके साथ दुष्कर्म किया और इसका वीडियो भी बना लिया। होश आने पर जब उसने विरोध किया तो प्रशांत ने अश्लील फोटो और वीडियो उसे दिखाकर वायरल करने की धमकी दी।

पीड़िता का आरोप है कि इसके बाद प्रशांत अकसर उसके घर पर आकर उससे दुष्कर्म करने लगा। प्रशांत कुमार सिंह की हरकत से परेशान होकर उसने अपनी नौकरी छोड़ दी। कुछ दिन बाद एक जिम में पार्टनरशिप भी छोड़कर अगस्त, 2017 में वह वापस लखनऊ चली आई। इसके बाद प्रशांत कुमार सिंह ने उसकी फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। जिसके चलते उसे वापस लखनऊ से वाराणसी आना पड़ा।

वीडियो वायरल करने के आड़ में शुरू हुआ गंदा खेल

पीड़िता के मुताबिक उसने वाराणसी में अक्टूबर, 2017 में जिम खोलने का निर्णय लिया। जिम में प्रशांत भी 50% का पॉर्टनर बनने के लिए कहा। जिम खोलने में उसने 42 लाख 17 हजार 744 रुपए इन्वेस्ट किया। जिम चलने लगा, तो प्रशांत कुमार उसके पैसे से मौज-मस्ती करने लगा। इसके बाद मार्च, 2018 में प्रशांत ने बियर शॉप खोल ली। इसके लिए उसने उससे 6 लाख 12 हजार 437 रुपए लिया। इतना ही नहीं हरहुआ में ट्रैक्टर एजेंसी खोलने के लिए उसने 26 लाख 27 हजार रुपए लिए।

इसे भी पढ़ें: मेला देखकर लौट रही नाबालिग से सामूहिक दरिंदगी

उसी समय प्रशांत कुमार सिंह ने अपने चाचा के बैंक अकाउंट में 55 हजार रुपए और ट्रांसफर कराए। बाद में महंगे गिफ्ट और घूमने-फिरने में उसने 4 लाख 82 हजार 696 रुपए और खर्च किए। महिला के मुताबिक प्रशांत कुमार सिंह फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार उससे दुष्कर्म और रुपया वसूलने लगा। महिला ने 2 दिसंबर, 2019 को जब प्रशांत कुमार सिंह पहने पैसे मांगे तो उसने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद पीड़िता लखनऊ चली आई।

इसे भी पढ़ें: वीडियो वायरल होने के बाद सामूहिक दुष्कर्म का एक आरोपी गिरफ्तार

Spread the news