नोएडा: बढ़ते महिला अपराधों के बीच महिलाएं खुद की वजह से हादसे की शिकार हो रही है। ताजा मामला नोएडा सेक्टर-24 थाना क्षेत्र के सेक्टर-12 स्थित शिमला पार्क से सामने आया है। जहां दोस्त के साथ घूमने आई लड़की से उसके दोस्त के साथियों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म (Girl gang-raped) किया है। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी फरार है।

सेक्टर-24 के थाना प्रभारी निरीक्षक ज्ञान सिंह के मुताबिक हरौला गांव की एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रंजीत नामक युवक ने गत रात को उसे लेकर सेक्टर-12 स्थित शिमला पार्क में घूमने आया था। यहां पहुंचने पर बाद में उसके दो और दोस्त अमित व पंकज भी आ गए। पीड़िता का आरोप है कि तीनों उसे पार्क के सूनसान वाले एरिया में ले गए और यहां तीनों ने बारी बारी से उसके साथ गैंगरेप किया।

इसे भी पढ़ें: प्रताड़ित करने के लिए अप्राकृतिक दुष्कर्म

थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी रंजीत तथा पंकज को गिरफ्तार कर लिया है। अमित अभी भी फरार है, उसकी तलाश जारी है। उन्होंने बताया कि पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी युवती का परिचित था। दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पूछताछ करने के साथ ही उनके फरार साथी की तलाश कर रही है।

इसे भी पढ़ें: शिकारियों संग मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मी शहीद

Spread the news