Dahaad: अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (sonakshi sinha) बॉलीवुड के बाद अब ओटीटी पर डेब्यू कर चुकी हैं। सोनाक्षी सिन्हा (sonakshi sinha) अमेज़न प्राइम वीडियो की आगामी वेब सीरीज ‘दहाड़’ (dahaad web series) में एक निडर पुलिस अधिकारी की रोल में नजर आएंगी। वेब सीरीज दहाड़ (dahaad web series) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो काफी शानदार है। दहाड़ के ट्रेलर (dahaad web series) को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। दहाड़ में सोनाक्षी सिन्हा (sonakshi sinha) की एक्टिंग से भी दर्शक काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस सोनाक्षी के शानदार अभिनय की जमकर तारीफे हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

2 मिनट 32 सेकंड के ‘दहाड़’ के ट्रेलर में एक 28 वर्षीय महिला कृष्णा के अपहरण से शुरुआत होती है। इसके बाद एक-एक कर पुलिस अधिकारियों को 27 अन्य महिलाओं के अपहरण और मौतों के मामलों के बारे में पता चलता है। फिर शुरू हो जाता है पुलिस और सीरियल किलर के बीच चूहे और बिल्ली का खेल। इस खेल में बिल्ली की भूमिका सोनाक्षी सिन्हा हैं, जो दबंग पुलिस अफसर अंजलि भाटी की रोल अदा कर रही हैं, और चूहे की भूमिका में हैं विजय वर्मा, जो सीरियल किलर की भूमिका में है। धाकड़ के ट्रेलर में सोनाक्षी सिन्हा राजस्थानी बोली और बड़े ही धाकड़ अंदाज में दिख रही हैं। जबकि सीरियल किलर की भूमिका में विजय वर्मा अपने अभिनय के साथ न्याय करते दिख रहे हैं। इन दोनों के साथ सीरीज में गुलशन देवैया, सोहम शाह भी नजर आएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

बता दें कि ‘दहाड़’ एक थ्रिलर वेब सीरीज है, जो 12 मई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। वेब सीरीज को भारत में रिलीज करने से पहले 22 फरवरी को जर्मनी में 73वें बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया गया। बड़ी खबर यह है कि दहाड़ बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर होने वाली भारतीय वेब सीरीज बन गई है, जो अब ओटीटी पर जल्द धूम मचाने आ रही है।

इसे भी पढ़ें: केरल से क्या वाकई 32 हजार लड़कियां हो गईं गायब

इसे भी पढ़ें: इस्लामिक जिहादियों की पोल खोलता द केरल स्टोरी का ट्रेलर रिलीज

Spread the news